रेडिएंट वे स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन जारी, मनमानी के खिलाफ आज से शुरू होगा अभियान

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 24 Jun 2019 08:15 AM, Updated On 24 Jun 2019 08:15 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में आज सरकारी और प्राइवेट स्कूल खुल रहे हैं। उधर रायपुर के द रेडिएंट वे स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजन आज स्कूल प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रहे हैं। रविवार को सुंदर नगर इलाके में बैठक कर करीब 400 अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अभियान की रणनीति बनाई।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गरियाबंद दौरे पर, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

अभिभावक आज स्कूल के गेट पर खड़े होकर दूसरे परिजनों को भी स्कूल की मनमानी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए साथ जोड़ेंगे। दरअसल शनिवार को बढ़ती फीस और घटिया यूनिफार्म और दूसरी बदइंतजामी को लेकर स्कूल प्रबंधन और परिजनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया है, कि प्रबंधन हर साल ही फीस बढ़ा रहा है और किताबों को कई गुना रेट में बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने दोनों बेटियों को उनके परिजन को सौंपा, मां की डांट से नाराज होकर पहुंच गई थी भिंड

इसके अलावा घटिया कपड़े की यूनिफार्म खरीदने के लिए दबाव डाला जा रहा है। परिजनों का ये भी आरोप है, कि स्कूल में जाने वाली सड़क और अंदर का ग्राउंड कीचड़ से भरा हुआ है, जिसमें बच्चों को परेशानी होती है। परिजनों के मुताबिक शासन के निर्देश की अवहेलना कर गर्मी में भी स्कूल संचालित किया गया, जिसकी शिकायत वे मुख्यमंत्री से करेंगे।

ये भी पढ़ें: चंद्रनाहू समाज के 50 महाधिवेशन में शामिल हुए सीए भूपेश बघेल, कहा- संसाधानों पर पहला हक 

बता दे कि रेडिएंट वे स्कूल प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ अभिभावकों ने मोर्चा खोल दिया है। अभिभावक बढ़ती फीस और घटिया स्कूल ड्रेस को लेकर नाराज हैं। शनिवार को भी सुंदर नगर स्थित स्कूल में करीब 400 की संख्या में छात्रों के परिजन एकत्र होकर स्कूल प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Web Title : Radients will continue to perform against school management, starting from today against arbitrariness

जरूर देखिये