दुबई पहुंचे राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा- मैं मन की बात करने नहीं, लोगों को सुनने आया हूं

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 11 Jan 2019 05:41 PM, Updated On 11 Jan 2019 05:41 PM

दुबई। यूएई के दौरे पर दुबई पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे यहां अपने मन की बात करने नहीं आए हैं, बल्कि लोगों की सुनने आए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां भारतीय कामगारों को संबोधित किया और भारत के विकास में उनके योगदान की सराहना की।

उन्होंने आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले कामगारों से कहा कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देंगे। उन्होंने कहा, हम आपसे बातचीत करना चाहते हैं। मैं यहां अपनी मन की बात करने नहीं आया, मैं आपकी मन की बात सुनने आया हूं। किसी ने यहां कहा कि वह बड़ा आदमी हमसे मिलने आया है। कोई बड़ा आदमी नहीं होता। मैं बिलकुल आप जैसा हूं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैं आपको कहना चाहता हूं कि हम आपके साथ खड़े हैं। जो भी आपको चाहिए, जो भी आपकी मुश्किलें हैं, जहां भी हम आपकी मदद कर सकते हैं...हम आपकी मदद करने को तैयार हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आपने अपना खून, पसीना और समय इस शहर को, इस देश को बनाने के लिए दिया और आपने हिंदुस्तान की जनता का नाम रौशन किया है। हर धर्म, हर प्रदेश, हर जाति का नाम आपने रौशन किया है। राहुल ने भारतीय कामगारों से कहा, आपने हिंदुस्तान, हिंदुस्तान के प्रदेशों और गरीब जनता की मदद की और आपने इस शहर, जो पूरी दुनिया में महान है, दुबई को बनाने का काम किया। मैं आपको दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बघेल ने स्काई वॉक का फैसला जनता पर छोड़ा, होगी रायशुमारी 

बता दें कि राहुल दुबई और अबूधाबी के दौरे पर पहुंचे हैं। वे यहां शुक्रवार और शनिवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे तथा यूएई के मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे। वह गुरुवार को दुबई पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर भारतीय मूल के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Web Title : Rahul Gandhi said in Dubai I have come to listen to people, not to talk mann ki baat

जरूर देखिये