राहुल गांधी के 'युवा मारेंगे डंडे' वाले बयान पर संसद में हंगामा, स्पीकर के सामने की नारेबाजी.. | Rahul gandhi statement youva marenge danda Uproar in Parliament

राहुल गांधी के ‘युवा मारेंगे डंडे’ वाले बयान पर संसद में हंगामा, स्पीकर के सामने की नारेबाजी..

राहुल गांधी के 'युवा मारेंगे डंडे' वाले बयान पर संसद में हंगामा, स्पीकर के सामने की नारेबाजी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 7, 2020/7:25 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा में आज राहुल गांधी के पीएम मोदी को लेकर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर जमकर हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ‘युवा मारेंगे डंडे’ वाले बयान को सदन में उठाया।

Read More News: SDM दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला, पुलिस आज कर सकती है बड़ा खुलासा, 5…

इस बयान की निंदा करते हुए राहुल गांधी की आलोचना की। जिसपर सदन में बवाल मच गया। कांग्रेस के सांसद विरोध में खड़े हो गए। इसके बाद सत्तापक्ष के सांसद भी उठे और कांग्रेस सांसदों का विरोध करने लगे।

Read More News: भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों को बड़ा झटका, FD पर मिलने वाले ब्याज …

भारी हंगामे और अफरातफरी के माहौल के बीच कुछ सदस्यों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के सामने पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। इस बीच स्पीकर ने सदन की कार्यवाही 1 बजे तक स्थगित कर दिया।

Read More News: अगर आप भी ट्रेन के पेंट्रीकार से खरीदकर खाते हैं खाना, तो हो जाइए स…

बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की तीखी आलोचना की थी। जिसमें राहुल ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी जो भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता।

Read More News: डिप्टी सीएम का ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार, सीबीआई से उप मुख्यमंत्री