24 घंटे के भीतर 2 चाकूबाजी के बाद खुली पुलिस की नींद, 'ऑपरेशन थंडर' चलाकर गिरफ्तार किए 83 गुंडे-बदमाश | raipur police arrested 83 antisocial element

24 घंटे के भीतर 2 चाकूबाजी के बाद खुली पुलिस की नींद, ‘ऑपरेशन थंडर’ चलाकर गिरफ्तार किए 83 गुंडे-बदमाश

24 घंटे के भीतर 2 चाकूबाजी के बाद खुली पुलिस की नींद, 'ऑपरेशन थंडर' चलाकर गिरफ्तार किए 83 गुंडे-बदमाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 30, 2019/3:58 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीते 24 घंटे में चाकूबाजी की दो घटनाओं के बाद पुलिस एक्शन मोड पर आ गई है। शहर में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देेनजर रायपुर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक डॉ आनंद छाबड़ा के मार्गदर्शन में शहर में आतंक फैलाने वाले गुंडे बदमाशों की गिरफ्तारी की है। डॉ आनंद छाबड़ा के निर्देश में चलाए गए ‘ऑपरेशन थंडर’ के तहत अलग-अलग थानों की पुलिस ने 83 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए सभी लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Read More: विधायक के फोन ने अधिकारियों के उड़ाए होश, खुद को घेर लिए जाने की दी थी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर पुलिस ने पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ एच शेख के निर्देशन में दो दिवसीय ऑपरेशन थंडर’ चलाने का फैसला लिया है। इस ‘ऑपरेशन थंडर’ के तहत पुलिस उन आरोपियों को गिरफ्तार करेगी जो शहर में आतं​क फैलाने का काम कर रहे हैं। पहले दिन अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 83 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से 69 व्यक्तियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं, 14व्यक्तियों के विरूद्ध आम्र्स एक्ट एवं 02 व्यक्तियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही करने के साथ- साथ अलग – अलग थाना क्षेत्रों में 75 संदिग्ध व्यक्तियों को भी थानों में लाकर पूछताछ की गई।