विधायक के फोन ने अधिकारियों के उड़ाए होश, खुद को घेर लिए जाने की दी थी सूचना | Stress in the officials of the MLA's phone Information that was given to be surrounded by himself

विधायक के फोन ने अधिकारियों के उड़ाए होश, खुद को घेर लिए जाने की दी थी सूचना

विधायक के फोन ने अधिकारियों के उड़ाए होश, खुद को घेर लिए जाने की दी थी सूचना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 30, 2019/2:44 pm IST

सेंधवा। बड़वानी के सेंधवा में स्थानीय विधायक के एक फोन ने अधिकारियों को होश उड़ा दिए। महाविद्यालय के छात्रावास निरीक्षण के दौरान कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत ने एमपीईबी अधिकारी सहायक यंत्री एसके नामदेव को फोन लगाकर कहा कि छात्रों ने मुझे घेर लिया है, जल्दी लाइन चालू करवाओ, इस फोन के बाद तुरंत लाइनमेन छात्रावास पहुंचे लेकिन जब तक विधायक जा चुके थे। दरअसल कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत ने मजाक में ये फोन किया था। उन्होंने बिजली अधिकारियों पर दवाब बनाने के लिए मजाक में झूठ बोल दिया था।

ये भी पढ़ें- अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 3 की मौत, 9 घायल, घायलों से मुलाकात…

बड़वानी जिले की सेंधवा विधानसभा से कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत महाविद्यालय के छात्रावास निरीक्षण के लिए पहुंचे तो छात्रावास में उन्हें कई तरह की अव्यवस्था मिली और छात्रों ने कई तरह की शिकायतें विधायक महोदय से की । विधायक को बिजली की समस्या से भी छात्रों ने अवगत कराया । बिजली नहीं होने पर विधायक ने एमपीईबी के सहायक यंत्री एसके नामदेव को फोन लगा कर सूचना दी गई की मुझे छात्रों ने घेर लिया गया है, आप तुरंत लाइनमेन को भेजिए ।

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की लागत से बने इस अस्पताल में अब तक तैयार नहीं हुआ आईसीयू व…

कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत के फोन के बाद प्रशासन में खलबली मच गई और तुरंत लाइनमैन छात्रावास पहुंचा । हालांकि तब तक विधायक वहां से जा चुके थे । इस मामले को लेकर सेंधवा विधायक का कहना है कि उन्होंने यह सब मजाक में किया था । उन्होंने इस पर अपना एक वाक्या भी सुनाया । उन्होंने बताया कि एक समय छात्र राजनीति के समय उन्होंने भी एक अधिकारी को इस तरह घेर लिया था, उसकी याद दिल में आ गए तो ऐसा कदम उठाया।
वहीं बिजली कर्मचारियों का भी कहना है कि विधायक का ऐसा फोनकिया गया था कि छात्रावास में लाइन नहीं है बच्चों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन शायद उन्होंने मजाक में किया था । विधायक ने हालंकि मजाक किया था लेकिन कभी- कभी मजाक महंगा पड़ जाता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CngadEK53Dw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers