समस्त विश्वविद्यालयों के सभी शैक्षणिक स्टॉफ की 31 मार्च तक छुट्टी, कोरोना से बचाव के लिए राजभवन ने लिया फैसला | Raj Bhawan Announced holiday for All University's Teaching Staff due to coronavirus

समस्त विश्वविद्यालयों के सभी शैक्षणिक स्टॉफ की 31 मार्च तक छुट्टी, कोरोना से बचाव के लिए राजभवन ने लिया फैसला

समस्त विश्वविद्यालयों के सभी शैक्षणिक स्टॉफ की 31 मार्च तक छुट्टी, कोरोना से बचाव के लिए राजभवन ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 20, 2020/4:23 pm IST

जबलपुर: कोरोनावायरस को लेकर पूरे भारत में हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना वायरस से अब तक दुनिया में 10,408 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 253,960 लोग अभी भी प्रभावित हैं। बात भारत की करें तो यहां अब तक कोरोना वायरस प्रभावित 223 लोग पाए गए हैं, जिनमें से 4 की मौत हो चुकी और 195 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। हालात को देखते हुए राजभवन ने समस्त विश्वविद्यालयों के शैक्षणिक स्टॉफ को 31 मार्च तक छुट्टी देने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि राजभवन ने कोरोनावायरस से बचाव के लिए ऐसा कदम उठाया है।

Read More; जबलपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित 4 नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि, सभी को आइसोलेटेड कर निगरानी शुरू

वहीं, दूसरी ओर जबलपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परीवार के तीनों सदस्य कुछ दिन पहले ही दु​बई से भारत लौटे हैं। जबकि एक कोरोना प्रभावित व्यक्ति जर्मनी से लौटा है। ये सभी लोग दिल्ली होते हुए जबलपुर पहुंचे हैं।

Read More: कमलनाथ के इस्तीफे के बाद सिंधिया समर्थकों ने मनाया जश्न, माधवराव सिंधिया की समाधि पर चढ़ाए फूल

भारतीय रेलवे ने कोरोना से बचाव के लिए 21 मार्च रात 12 बजे से 22 मार्च 10 बजे तक सभी ट्रेनों को कैंसल करने का फैसला लिया है। भारतीय रेल ने 21 मार्च रात 12 बजे से 22 मार्च रात 10 बजे तक सभी ट्रेनों के संचालन पर रोक लगा दी है। बताया जा रहा है जो ट्रेने अपने गंतव्य तक नहीं पहुंची है उन्हीं ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। लेकिन इसके लिए भी 7 बजे तक ही अनुमति होगी।

Read More: नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया विदेश से लौटी बेटी के साथ होम आइसोलेशन में, कोरोना संक्रमण से सावधानी बरतने लिया फैसला

 
Flowers