सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान, कहा- फ्लोर टेस्ट की जरूरत नहीं, भाजपा का अतिउत्साह में सुप्रीम कोर्ट जाना औचित्यहीन | Rajayshabha MP Vivek Tankha says- no need floor test in Madhyapradesh

सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान, कहा- फ्लोर टेस्ट की जरूरत नहीं, भाजपा का अतिउत्साह में सुप्रीम कोर्ट जाना औचित्यहीन

सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान, कहा- फ्लोर टेस्ट की जरूरत नहीं, भाजपा का अतिउत्साह में सुप्रीम कोर्ट जाना औचित्यहीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 16, 2020/9:35 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में मचा सियासी घमसान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर घंटे यहां की सियासत की नई तस्वीर सामने आ रही है। इसी बीच शिवराज सिंह चौहान द्वारा फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर किए जाने को लेकर राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने IBC24 बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चलती हुई सरकार के खिलाफ फ्लोर टेस्ट की जरूरत नहीं है। फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सर्वोच्च न्यायालय जाना के लिए औचित्यहीन है।

Read More: एक्ट्रेस निया शर्मा की पोस्ट ने मचाया तहलका, बोलीं- घर में नहाएंगे नहीं लेकिन बाहर इनको हैंड सैनिटाइजर चाहिए…

सांसद तन्खा ने आगे कहा कि आज बीजेपी ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है, अब उनके प्रस्ताव पर स्पीकर पर स्पीकर सुनवाई करेंगे। वहीं, मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है तो कोर्ट के आदेश का भी पालन किया जाएगा। बीजेपी है अतिउत्साह में है। अतिउत्साह में बीजेपी ने की फ्लोर टेस्ट की मांग और राज्यपाल के सामने अपने विधायकों की परेड कराना सही नहीं है। मुझे पूरी उम्मीद है कि चन्द दिनों में खत्म हो जाएगा सरकार पर छाया संकट।

Read More: कोरोना के चलते तलाक लेने वाले कपल्स की संख्या बढ़ी, ये आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

गौरतलब है कि विधानसभा का बजट सत्र आज राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा अध्यक्ष एन प्रजापति ने 26 मार्च तक स्थगित कर दिया। कोरोना वायरस का हवाला देते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही स्थगित करने का ऐलान ​किया। इसके बाद नाराज बीजेपी विधायकों ने सदन के बाद नारेबाजी की। जबकि दूसरी ओर कांग्रेस के विधायक एक दूसरे को गले लगाकर खुशी जाहिर की। इसके बाद नाराज विधायक शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में राजभवन पहुंचे हुए है। जहां फ्लोर टेस्ट कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

Read More: बीजेपी ने किया राजभवन में कराई 106 विधायकों की परेड, राज्यपाल ने अधिकारों की रक्षा का दिया भरोसा