Cases against illegal colonizers raipur : अवैध कॉलोनाइजर के खिलाफ राजधानी पुलिस ने दर्ज किए 8 और केस, इन कॉलोनी में हुआ है अवैध प्लाटिंग! | Rajdhani police registered 8 more cases against illegal colonizers, illegal plating has happened in these colonies!

Cases against illegal colonizers raipur : अवैध कॉलोनाइजर के खिलाफ राजधानी पुलिस ने दर्ज किए 8 और केस, इन कॉलोनी में हुआ है अवैध प्लाटिंग!

Cases against illegal colonizers raipur : अवैध कॉलोनाइजर के खिलाफ राजधानी पुलिस ने दर्ज किए 8 और केस, इन कॉलोनी में हुआ है अवैध प्लाटिंग!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 20, 2021/8:16 am IST

Cases against illegal colonizers raipur

रायपुर अवैध प्लाटिंग कर नियमों की धज्जियां उठाने वालों के खिलाफ नगर निगम ने सख्ती बरती है। शहर के गुढ़ियारी और डीडीनगर थाना क्षेत्र में अवैध कॉलोनाइजर के खिलाफ 8 मामले दर्ज हुए हैं।

Read More News:  चुनावी चक्रव्यूह…MP तैयार! कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में मचे हाहाकार के बाद जनता का मिजाज सरकार के काम पर मुहर लगाएगी? 

बताया जा रहा है कि किसी के पास भी कालोनी विकास अनुज्ञा नहीं था। इसके अलावा लंबे समय से इलाके में अवैध प्लाटिंग की भी शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद अब नगर निगम ने सख्ती बरती है।

Read More News:  नकली नोट-ड्रग्स…नई मंडी! इन कारोबार को रोकने के लिए क्या कर रही है शासन-प्रशासन?  

बता दें कि रायपुर में अवैध कॉलोनाइजर के खिलाफ पुरानी बस्ती थाने में भी 9 केस दर्ज ​है। वहीं अब गुढ़ियारी और डीडीनगर थाने में 8 केस दर्ज होने के बाद कुल 17 मामले हो गए हैं।

Read More News: 26 जुलाई से 11वीं-12वीं और 5 अगस्त से 9वीं-10 वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ, सरकार ने जारी की गाइडलाइन