राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने PM मोदी के फैसले का किया स्वागत, निर्देशों का पालन करने की अपील की | Rajya Sabha member Ramvichar Netam welcomed PM Modi decision, follow to instructions

राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने PM मोदी के फैसले का किया स्वागत, निर्देशों का पालन करने की अपील की

राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने PM मोदी के फैसले का किया स्वागत, निर्देशों का पालन करने की अपील की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 14, 2020/6:58 am IST

रायपुर। राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने लॉकडाउन के समय सीमा को बढ़ाए जाने के फैसले पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी के निर्णय का स्वागत कर लोगों को सहयोग और निर्देशों का पालन करने आम जनता से अपील की है।

Read More News : लॉक डाउन के बीच 17 पुलिसकर्मियों का ACB-EOW में तबादला, गृह

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी ने पीएम मोदी के निर्णय को सही ठहराया है। अपने बयान में अजीत जोगी ने कहा कि वैश्विक स्थिति के अनुसार यह निर्णय लिया गया है। PM की 7 बातों का सभी को पालन करना होगा। आर्थिक वाहनों को चलाना बहुत ज़रूरी है।

Read More News : कोरबा जिले के 225 सेंपलों की जांच जारी, कल आ सकती है रि

राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने ट्वीट कर लिखा- 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने के आदरणीय पीएम मोदी जी के फैसले का मैं स्वागत करता हूं। यह फैसला 130 करोड़ देशवासियों के स्वास्थ्यरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। सोशल डिस्टेंस समेत सरकार के समस्त निर्देशों का पालन करें, जल्द ही हम इस महामारी पर विजय पा लेंगे।

Read More News:सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया। पीएम ने कोरोना पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन 3 मई तक आगे बढ़ाया है। पीएम ने अपने संबोधन के दौरान अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और ज्यादा कड़ाई लाने की बात की है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जा सकती है।

Read More News: यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल र