रमन ने कोरोना के बढ़ते केस के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने किया पलटवार | Raman blamed state government for Corona's rising case, Health Minister Singhdeo hit back

रमन ने कोरोना के बढ़ते केस के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने किया पलटवार

रमन ने कोरोना के बढ़ते केस के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 2, 2021/8:15 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर सियासतदानों के बीच ट्विटरवार छिड़ गया है। रमन ने ट्वीट कर कोरोना के बढ़ते केसों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया तो स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर पलटवार किया। 

पढ़ें- गेहूं की फसल कटने के बाद किसान आंदोलन में आएगी तेजी, प्रदर्शनकारियों ने कर ली तैयारी

सिंहदेव ने ट्वीट कर लिखा है कि अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कोरोना का सेकंड स्ट्रेन आया है। उनकी माने तो रोड सेफ्टी टूर्नामेंट से कोरोना के केस बढ़ने का कोई संबंध नहीं।

पढ़ें- Chhattisgarh lockdown news : दुर्ग के अलावा इन जिलो…

सिंहदेव ने ट्वीट कर किया पलटवार

उन्होंने आगे कहा कि जिन राज्यों में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं वहां तो कोई ऐसे आयोजन नहीं किया गया। फिर वहां संक्रमण बढ़ने से क्या समझेंगे आप। क्या उन सभी राज्यों में भी क्रिकेट या किसी टूर्नामेंट के आयोजन किए गए थे? महाराष्ट्र केरल जैसे राज्यों में तो किसी तरीके के टूर्नामेंट का आयोजन नहीं किया गया। पूरे विश्व में ऐसे कई देश है जहां दूसरा स्ट्रेन आया है। वह बहुत खतरनाक था और वह बहुत तेजी से फैला। कई राज्यों में भी यही स्थिति रही। उसमें छत्तीसगढ़ का नाम भी शामिल है।

पढ़ें- इतिहास में आज: 2 अप्रैल के नाम दर्ज हैं देश-दुनिया …

रमन ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार को ठहराया जिम्मेदार

आपको बता दें पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। रमन ने ट्वीट कर लिखा था कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों और लापरवाही से ही कोरोना के आंकड़े बढ़े हैं। आज छत्तीसगढ़ के हालात भयावह हैं।अहमदाबाद में हुए इंटरनेशनल मैच बिना दर्शकों के हुए। लेकिन राजधानी में रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में लापरवाही दिखी। मैच में फ्री टिकट देकर आपने भीड़ इकट्ठी कर लोगों की जान खतरे में डाली। आज उसका ही दुष्परिणाम प्रदेश भुगत रहा है।