कांग्रेस के आरोप पर रमन सिंह का पलटवार, आयकर विभाग करता है शपथपत्र का मूल्यांकन, बृजमोहन बोले-'सत्ता में हैं जांच करें' | Raman Singh retaliates on Congress charge, Income tax department evaluates affidavit

कांग्रेस के आरोप पर रमन सिंह का पलटवार, आयकर विभाग करता है शपथपत्र का मूल्यांकन, बृजमोहन बोले-‘सत्ता में हैं जांच करें’

कांग्रेस के आरोप पर रमन सिंह का पलटवार, आयकर विभाग करता है शपथपत्र का मूल्यांकन, बृजमोहन बोले-'सत्ता में हैं जांच करें'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 11, 2020/11:16 am IST

रायपुर। आय से अधिक संपत्ति होने के कांग्रेस के आरोप पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने बहुत ही हल्के आरोप लगाए हैं, जो पब्लिक डोमेन में है उसका आरोप लगा रहे। उन्होने कहा कि शपथपत्र का मूल्यांकन आयकर विभाग करता है, संपत्ति में बढ़ोत्तरी नहीं कीमत बढ़ी है।

ये भी पढ़ें: जिले में जारी है रेत का अवैध उत्खनन, 3 और ट्रैक्टरों को पुलिस ने किया जब्त

इसके साथ ही उन्होने कहा कि 2008 और 2013 के शपथपत्र पर आयकर विभाग जांच कर चुका है, कहीं कोई विसंगति नहीं, कांग्रेस केवल राजनीतिक आरोप लगा रही है, अगस्ता और पनामा के मामले में बड़े-बड़े नेता सुप्रीम कोर्ट तक गए, सुप्रीम कोर्ट ने पिटीशन ही निरस्त कर दिया और कहा अगर किसी के पास कोई तथ्य है तो उसे पेश करें।

ये भी पढ़ें: 4 करोड़ की स्कॉलरशिप पाने वाली होनहार छात्रा की छेड…

वहीं कांग्रेस की पीसी पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है उन्होने कहा कि पूर्व सीएम रमन सिंह पर जो आरोप लगे हैं, कांग्रेस अपनी नाकामियों को छुपाती है, सिर्फ हवा हवाई बातें कर आरोप लगाती है, उनके पास ठोस मुद्दा नहीं है इसलिए बेबुनियाद आरोप लगाते हैं, जो सत्ता में होते है उन्हें जांच की मांग नहीं करनी चाहिए बल्कि उन्हें जांच करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: पिता को मिला बेशकीमती हीरा तो पुत्र ने रची खुद के अ…

इसके अलावा सरकार द्वारा फिर से कर्ज लेने के मसले पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ये सरकार कंगाल हो गयी है, ये सिर्फ कर्जा लेगी और ब्याज चुकायेगी। सरकार तोड़फोड़ कर सकती है लेकिन एक भी ईंट नहीं रख सकती है।

 
Flowers