कॉलेज की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा, रेप का वीडियो बनाकर आरोपी युवक ने किया ब्लैकमेल | Rape of a college student in a moving car, kept hostage for two days, blackmail by accused youth by making a video of rape

कॉलेज की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा, रेप का वीडियो बनाकर आरोपी युवक ने किया ब्लैकमेल

कॉलेज की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा, रेप का वीडियो बनाकर आरोपी युवक ने किया ब्लैकमेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 13, 2021/7:00 am IST

पटना। बिहार में अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है, राजधानी पटना में एक कॉलेज छात्रा के साथ रेप की सनसनीखेज घटना हुई है। उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया। दो दिनों तक नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर भी रखा गया। बलात्कार का वीडियो बनाया गया और फिर उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया गया।

ये भी पढें: बसपा विधायक रामबाई की मुश्किलें बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी पति गोविंद सिंह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए, राज्य सरकार को लगाई फटकार

पटना के जेडी विमेंस कॉलेज की पीड़ित छात्रा है। पुलिस के मुताबिक 5 युवकों ने पिस्टल दिखाकर कार में जबरन बैठाया और उसका हाथ पैर बांध दिया। कार में ही रामकृष्णा नगर के रहने वाले उज्जवल कांत ने छात्रा के साथ रेप किया। यही नहीं उज्जवल कांत ने रेप का अश्लील वीडियो भी बनाया, साथ ही उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया। यह पूरी घटना 7 मार्च की है।

ये भी पढें: अपने बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए लड़ूंगा : ‘दिद्दा’ के लेखक ने कहा

जानकारी के मुताबिक के 7 मार्च को पीड़िता अपने घर से कॉपी खरीदने के लिए पास की दुकान पर गई थी। इसी दौरान उसे पांच युवकों ने कार में खींच लिया। उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया। कार में रेप करने के बाद उज्जवल कांत ने पीड़िता को अपनी बहन के घर पर बंधक बनाकर रखा। शुक्रवार की सुबह उसे छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और परिवार वालों को धमकी भी दी। डर से परेशान परिवार वाले लड़की को लेकर महिला थाने गए और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

ये भी पढें: बसपा विधायक रामबाई की मुश्किलें बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी पति गोव…

महिला थाने में रेप और अपहरण की अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता ने जो केस दर्ज कराया है उसके मुताबिक उज्जवल कांत के पिता ने भी जान से मारने की धमकी दी। उज्जवल कांत अपराधिक प्रवृत्ति का है और 2019 में वो जेल से छूटा था। पीड़िता के परिवार वालों को वो बार-बार धमकी दे रहा था। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।

 
Flowers