नाबालिग और युवती से रेप, गुस्साई महिलाओं ने की आरोपी की जानलेवा पिटाई

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 06 Jul 2019 03:36 PM, Updated On 06 Jul 2019 03:36 PM

असम । वेस्ट कार्बी आंगलांग जिले में स्थानीय महिलाओं ने एक 22 वर्षीय युवती और नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक नीम- हकीम को इतना मारा की उसकी मौत हो गई । असम पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कि 22 वर्षीय युवती और उसकी नाबालिग रिश्तेदार के बलात्कार के आरोप के बाद महिलाओं की भीड़ ने गुस्से में आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। आरोपी पड़ोस के हजोई जिले का निवासी था।

ये भी पढ़ें - 7th Pay Commission Budget 2019: कर्मचारियों को झटका, न्यूनतम वेतनम...

बता दें कि आरोपी नीम-हकीम पीड़िताओं के घर एक दृष्टिहीन महिला का उपचार के लिए गया था। बीते सप्ताह 3 जुलाई को आरोपी नीम-हकीम कथित तौर पर दुबारा उनके घर गया और दृष्टिहीनता दूर करने के लिए पूजा करने को कहा। पूजा के बाद उसने अलग से विशेष अनुष्ठान के नाम पर युवती को एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को ना बताने की धमकी भी दी । परिजनों ने आरोप लगाया कि अगले दिन पीड़िता ने अपनी पड़ोसी को इस पूरी घटना के संबंध में जानकारी दी, लेकिन इसी बीच आरोपी फिर वहां आ गया। उसने कहा 16 साल की किशोरी के साथ विशेष अनुष्ठान करने की बात कही। जब एकांत में आरोपी नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो पूर्व पीड़िता ने स्थानीय लोगों को बुला लिया।

ये भी पढ़ें -  टोल प्लाजा में रसूख की नुमाइश, सांसद की मौजूदगी में गार्ड ने टोल कर...

आंगलांग जिले के एसपी ने बताया, ‘पुलिस को जैसे ही पता लगा कि महिलाओं की भीड़ आरोपी को पीट रही है, उसे वहां से छुड़ाया गया।’ उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसपी ने बताया कि दो केस दर्ज किए गए हैं। एक आरोपी की हत्या और दूसरा कथित रूप से रेप का।

Web Title : Raped with women and minor Death after beating of accused

जरूर देखिये