कैदी के पेट में बजने लगी मोबाइल की घंटी, पुलिस वालों के भी उड़ गए होश जब उसने पेट से निकाला मोबाइल | recovery mobile phone in prisoner stomach today

कैदी के पेट में बजने लगी मोबाइल की घंटी, पुलिस वालों के भी उड़ गए होश जब उसने पेट से निकाला मोबाइल

कैदी के पेट में बजने लगी मोबाइल की घंटी, पुलिस वालों के भी उड़ गए होश जब उसने पेट से निकाला मोबाइल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 25, 2019/12:44 pm IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी से एक सनसनखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक विचा​राधीन कैदी को कोर्ट से पेशी के बाद वापस जेल ले जा रहे पुलिसकर्मियों के होश उस वक्त उड़ गए, जब अचानक उसके पेट से मोबइल बजने की आवाज सुनाई देने लगा। जब जांच कराया गया तो कैदी के पेट में मोबाइल पाया गया। पहले तो पुलिसकर्मियों को लगा कि किसी का मोबाइल बज रहा होगा, लेकिन बाद में जब खुलासा हुआ तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: लॉकर में मिली पति और गर्लफ्रेंड की हजारों अश्लील तस्वीरें, पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

फोन की घंटी की आवाज सुनकर जब पुलिसकर्मियों ने मोबाइल की तलाश की तो किसी के पास कोई मोबाइल नहीं मिला। इसके बाद कैदी की भी तलाशी ली गई, लेकिन उसके पास भी कुछ बरामद नहीं हुआ। इस दौरान लगातार मोबाइल की घंटी बजती रही। पुलिसकर्मियों ने जब ध्यान से सुना कि तो पता चला कि आवाज कैदी के पेट से आ रही है। इसके बाद सख्ती से पूछताछ किए जाने पर कैदी ने पुलिस को बताया कि उसके पास मोबाइल फोन है, जिसे वह पेट में छिपाकर रखा है।

Read More: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, सुबह घर से गए थे तालाब नहाने

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने मोबाइल कैदी के पेट से निकलवाया, लेकिन चार्जर पेट में ही रह गया। हालांकि चार्जर को निकालने का प्रयास जारी है। पको जानकर हैरानी होगी कि ये चौंकाने वाला मामला राजधानी दिल्ली के तिहाड़ जेल के नंबर-4 का है। जेल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि कैदी के पेट से मोबाइल बरादम हुआ है। फिलहाल उसके पेट में घंटी बजने को लेकर उन्होंने अभी साफ तौर से कुछ नहीं कहा है।

Read More: चीनी मांझे ने फिर ली एक मासूम की जान, जन्माष्ठमी में मंदिर जाते समय गले में फंसा मांझा और कट गई बच्ची की गर्दन

पहले भी कैदी के पेट से बरामद हो चुके हैं 4 मोबाइल
बताया जा रहा है कि यह पहली घटना नहीं है, जब किसी कैदी के पेट से मोबाइल बरामद किया गया है। इससे पहले भी एक कैदी के पेट से मोबाइल बरामद किया जा चुका है। मामला मंडोली जेल का है। पिछले दिनों जो मामला सामने आया वो मंडोली जेल का था, जहां एक कैदी के पेट में एक या दो नहीं बल्कि चार मोबाइल फोन मिले थे, जिनमें से तीन मोबाइल पेट के बाहर निकलवा लिए गए थे, लेकिन एक मोबाइल फोन पेट के अंदर ही रह गया था।

Read More: अनियमित कर्मचारियों ने फिर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर ​धरना प्रदर्शन

 
Flowers