अनियमित कर्मचारियों ने फिर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर ​धरना प्रदर्शन | Daily Wages Employee Protest Against Government Chhattisgarh In Raipur

अनियमित कर्मचारियों ने फिर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर ​धरना प्रदर्शन

अनियमित कर्मचारियों ने फिर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर ​धरना प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 25, 2019/11:26 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरकारी कार्यालयों में पदस्थ अनियमित कर्मचारियों ने एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस दौरान कर्मचारियों की मांग है कि सरकार अनियमित कर्मचारियों की छटनी पर रोक लगाए और नियमित करने पर विचार करे। इन्हीं मांग को लेकर सैकड़ों अनियमित कर्मचारियों ने रविवार को राजधानी रायपुर के बुढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल पर प्रदर्शन किया।

Read More: तबादला सूची जारी करने में शिक्षा विभाग की 4 बड़ी लापरवाही उजागर, कोई अपात्र तो किसी का दो-दो जगह ट्रांसफर

अनियमित कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल प्रसाद यादव ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार अब तक अलग—अलग विभागों में पदस्थ 5000 अनियमित कर्मचारियों की छटनी कर चुकी है। सरकार लगातार अनियमित कर्मचारियों की छटनी करने में लगी हुई है। जबकि सरकार ने चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की बात कही थी।

Read More: महिला ने किराए के मकान में लगाई फांसी, लिव इन में रह रहा युवक फरार

वहीं, अनियमित कर्मचारी महासंघ के संरक्षक विजय कुमार झा व प्रदेश सचिव राजकमार कुशवाहा ने कहा है कि प्रदेश में लगभग 2 लाख अनियमित कर्मचारी अलग-अलग विभागों में कार्यरत हैं। इन सभी कर्मचारियों को नियमितिकरण का इंतजार है। जिसका वादा सरकार ने सत्ता में आने से पहले किया था।

Read More: पाकिस्तान की बुराई नहीं दिखा सकते शाहरुख खान, पाक सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट कर दी नसीहत

 
Flowers