NEERI में कई पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार तुरंत करें अप्लाई | Recruitment in many positions in NEERI, interested candidates apply immediately

NEERI में कई पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार तुरंत करें अप्लाई

NEERI में कई पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार तुरंत करें अप्लाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 27, 2020/8:20 am IST

नौकरी। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राष्ट्रीय पर्यावरणीय इंजीनियरिंग अनुसंधान संस्थान ने कई पदों पर इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए। उम्मीदवार को अंतिम तिथि से पहले ही ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

Read More News: एक्ट्रेस अदा शर्मा का वायरल हुआ ये वीडियो, सीखें पोछा लगाते हुए कैसे करें योगा?
बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तारीख आ गई। जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार 27 मार्च अंतिम तारीख है। उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार निर्धारित की गई है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए विभाग द्वारा जाारी कि गए नोटिफिकेशन पढ़ना होगा।

Read More News:देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 722, 17 की मौत

राष्ट्रीय पर्यावरणीय इंजीनियरिंग अनुसंधान संस्थान ने परियोजना सहायक के पांच पदों पर आवेदन मंगाए हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 और 35 वर्ष निर्धारित की गई है भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें।

Read More News: कोरोना संकट के बीच आरबीआई ने संभाला मोर्चा, रेपो रेट में कमी, इस अवधि में नहीं मा

 
Flowers