मरवाही चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने कहा- अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को बता रही विजयी | Regarding Marwahi election result, Amit Jogi said - Congress is telling itself victorious by fighting wrestling alone

मरवाही चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने कहा- अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को बता रही विजयी

मरवाही चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने कहा- अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को बता रही विजयी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 10, 2020/1:19 pm IST

मरवाही। छत्तीसगढ़ के एक मात्र मरवाही विधानसभा सीट में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. केके ध्रुव निर्णायक बढ़त बनाए हुए बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे है। वहीं जीत की ओर बढ़ते कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। महज कुछ ही घंटों में वोटों की गिनती पूरी हो जाएगी और विजयी प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी।

Read More News: सांवेर सीट पर कांग्रेस की आपत्ति के बाद रोकी गई मतगणना, EVM से छेड़छाड़ का आरोप

अमित जोगी ने कहा- अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को बता रही विजयी
JCCJ नेता अमित जोगी ने मरवाही उपचुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। अमित जोगी ने कहा कि अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को विजयी बता रही है। जोगी परिवार के साथ चुनावी कुश्ती में सबक सिखाती मरवाही की जनता। आगे कहा कि कांग्रेस ने जोगी परिवार को जानबूझकर चुनाव लड़ने से रोका। जोगी कांग्रेस स्व जोगी के सपने को आगे लेकर जाएगी। स्व जोगी की विचारधारा को खत्म नहीं कर सकती।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव परिणाम: अनूपपुर से बीजेपी के बिसाहूलाल

बता दें कि मरवाही उपचुनाव के रण में कांग्रेस बीजेपी सहित कुल 8 उम्मीदवार मैदान में है। वहीं पहली बार ऐसा हुआ जब जोगी के गढ़ में जोगी परिवार चुनाव में खड़ा नहीं हो सका। बता दें कि मरवाही विधानसभा सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की पहली जीत, ब्यावरा सीट से रामचंद्र दांगी