महिला ने भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर लगाया 10 लाख की ठगी का आरोप, पहले भी छेड़छाड़ का लगाया था आरोप | registers fraud case against BJP Leader Prakash bajaj

महिला ने भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर लगाया 10 लाख की ठगी का आरोप, पहले भी छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

महिला ने भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर लगाया 10 लाख की ठगी का आरोप, पहले भी छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 30, 2019/1:56 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि भाजपा नेता प्रकाश बजाज के खिलाफ तेलीबांधा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि किरण मगर नाम की महिला ने प्रकाश बजाज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। किरण मगर का आरोप है कि प्रकाश बजाज ने 10 लाख की ठगी की है। किरण का कहना है कि प्रकाश ने मकान दिलाने के नाम पर उससे 10 लाख रूपए एडवांस लिए थे और मकान नहीं दिलवाए।

Read More: डॉक्टरों के आगे झुका जिला प्रशासन, डिप्टी कलेक्टर का होगा तबादला

गौरतलब है गायत्री नगर निवासी किरण मगर ने 2016 में प्रकाश बजाज से अवंति विहार में एक मकान का सौदा किया था। किरण ने बजाज को 10 लाख रुपए दिए था। बाकी पैसे बैंक से फाइनेंस करवाकर देने की बात हुई थी। लेकिन बैंक ने फाइनेंस नहीं किया और सौदा रद्द हो गया।

Read More: पीसीसी सदस्य ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा, राहुल गांधी के समर्थन में दिया त्यागपत्र

पहले भी लगाया था छेड़छाड़ का आरोप
किरण मगर ने पहले भी प्रकाश बजाज पर गंभीर आरोेप लगाए हैं। किरण ने बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रकाश बजाज पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। किरण का कहना था प्रकाश ने मकान दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे और जब मकान नहीं दिलाने पर पैसे वापस मांगे तो वे मुझे अकेले में अपने ऑफिस में बुलाते थे। इस दौरान उन्होंने कई बार मुझसे छेड़छाड़ की। हालांकि किरण की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रकाश बजाज को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। फिलहाल मामला कोर्ट में लंबित है।