इंदौर के लिए राहत भरी खबर, 12 मरीज हुए स्वस्थ, सभी हुए अस्पताल से डिस्चार्ज | Relief news for Indore, 12 patients become healthy, all discharged from hospital

इंदौर के लिए राहत भरी खबर, 12 मरीज हुए स्वस्थ, सभी हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

इंदौर के लिए राहत भरी खबर, 12 मरीज हुए स्वस्थ, सभी हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 10, 2020/1:04 pm IST

इंदौर। लंबे समय बार इंदौर से राहत की खबर आयी है, यहां 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। प्रशासन ने सभी 12 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी है। इंदौर में अब तक कुछ 29 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। संभागायुक्त और भाजपा नेता ने इस सभी से मुलाकात कर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के खतरे के बीच रायपुर में पीलिया का प्रकोप, 57 मरीजों …

इसके पहले आज इंदौर में एक और कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत हो गई थी, यह कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की दूसरी मौत है, कल भी एक डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई थी। जिले में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। सीएमएचओ डॉ.प्रवीण जड़िया ने इसकी पुष्टि कर दी है। प्रदेश में मौत का आंकड़ा बढ़कर 37 हो गया है। वहीं ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी 37 हो गया है।

ये भी पढ़ें: महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय ने सरकार ने की मांग, राश…

इसके अलावा भी आज ही इंदौर जिले में एक डॉक्टर के अलावा तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। तीनों ही पॉजिटिव मरीज पुरूष थे जिनकी उम्र 52 से 70 साल के बीच थी। ये लोग हॉस्पिटल में भर्ती थे जिनका इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा के लिए राहत की खबर, तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्यों की कोरो…