राफेल डील पर मोदी सरकार को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माना- सौदे पर कोई संदेह नहीं | Relief to the Modi government on the Rafael deal, the Supreme Court considered - no doubt about the deal

राफेल डील पर मोदी सरकार को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माना- सौदे पर कोई संदेह नहीं

राफेल डील पर मोदी सरकार को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माना- सौदे पर कोई संदेह नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 14, 2018/7:23 am IST

नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील में दखल देने से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट के मुताबिक 126 के बजाए 36 विमान खरीदने पर विमान खरीदी में कीमतों पर सवालों को गलत ढंग से पेश किया गया। प्रक्रिया में कोई विशेष कमी नहीं रही है। केंद्र के फैसले पर सवाल उठाना गलत है।

पढ़ें-IBC-24भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया-आज राज्य और हम सबके लिए बड़ा दिन, 

राफेल डील मामले पर सुप्रीम कोर्ट के इस बयान से कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल सौदे में कोई संदेह नहीं है। राफेल की गुणवत्ता में पर कोई सवाल नहीं है। हमने सौदे की पूरी प्रक्रिया पढ़ी है। विमान की कीमत देखना हमारा काम नहीं है।

पढ़ें-IBC-24सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़

राफेल डील मामले को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार सवाल खड़े करते रहे हैं। राहुल गांधी सीधे-सीधे पीएम मोदी को राफेल डील मामले में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रहे थे। इतना ही नहीं इस डील के जरिए अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप खुले आम लगा रहे थे।

 
Flowers