अंधे कत्ल का खुलासाः जीजा ने साले के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने जला दिया था शव | Revealing blind murder, police arrested two man in woman murder case

अंधे कत्ल का खुलासाः जीजा ने साले के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने जला दिया था शव

अंधे कत्ल का खुलासाः जीजा ने साले के साथ मिलकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने जला दिया था शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 22, 2021/7:28 am IST

बालाघाट। परसवाड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बड़गांव के जामुनझिरिया के जंगल में 30 वर्षीय महिला के अधजले शव के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। मृतिका वर्तमान में जबलपुर जिले के रामपुर में निवास कर रही थी। जिसकी शिनाख्ती प्रेम उर्फ मुस्कान विश्वकर्मा रूप में की गई।

इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरे मुख्य आरोपी की तलाश अभी भी जारी है। दोनों आरोपी का आपस में जीजा-साले का रिश्ता है। प्रेम प्रसंग के चलते आरोपियों ने महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था।

Read More News: छत्तीसगढ़ के ‘गोल्ड’ को सीएम भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर किया न्यूजीलैंड रवाना, अब पूरी दुनिया चखेगी “स्वाद का सुनहरा  

मृतिका प्रेम उर्फ मुस्कान विश्वकर्मा के प्रेम संबंध नन्दू उर्फ नंदकिशोर ठाकरे निवासी ग्राम रूमाल थाना उगली जिला सिवनी के साथ शादी के पूर्व से थे, चूंकि महिला का मायका जिला सिवनी अंतर्गत किंदरई का था और दोनों एक ही जिले के होने के चलते उनमें जान पहचान हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए।

दोनों की शादी अलग-अलग हो जाने के बाद भी इनके बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। जबकि वर्तमान में मृतिका प्रेम विश्वकर्मा के तीन बच्चे हैं और आरोपी नंदकिशोर ठाकरे भी दो बच्चों का पिता है। दोनों का अपना अलग अलग परिवार होने के बाद भी इनके बीच प्रेम संबंध कई सालों तक बने रहे।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 सालों में रिकाॅर्ड धान खरीदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को दी बधाई, देखें 

परसवाड़ा पुलिस के अनुसार मृतिका शादीशुदा होने के बावजूद भी आरोपी नन्दू पर शादी करने को लेकर दबाव बना रही थी। जिसके चलते आरोपी ने अपने साले के साथ योजनाबध्द तरीके से मृतिका को बड़गांव के जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पहचान छुपाने शव को पेट्रोल डालकर जला दिया।

Read More News: Expiry हो जाएगी कोरोना वैक्सीन, छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग के सामने नई समस्या