ट्रैफिक हवलदार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शराबी युवक को बचाने के दौरान हादसा | Road Accident:

ट्रैफिक हवलदार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शराबी युवक को बचाने के दौरान हादसा

ट्रैफिक हवलदार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शराबी युवक को बचाने के दौरान हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 2, 2018/6:34 am IST

रायपुर। राजधानी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, तेलीबांधा रिंग रोड पर सड़क हादसे में एक ट्रैफिक हवलदार की दर्दनाक मौत हो गई।

पढ़ें- दीयों की रौशनी से जगमगाया सुकमा, दीप जलाकर लोगों से मतदान की अपील

बताया जा रहा है कि नया रायपुर के कायाबांधा ट्रैफिक थाने में पदस्थ हवलदार रामेश्वर दास अपनी बाईक से चालान का पैसा मुख्यालय में जमा कराने जा रहे थे कि होटल मैरियट के सामने एक शराबी युवक बीच सडक में आ गया, जिसको बचाते हुए हवालदार की बाइक डिवाइडर से टकराई जिसके बाद सड़क पर गिरने से मृतक रामेश्वर दास के सिर में गंभीर चोट आई स्थानीय लोगों ने उन्हें 108 एंबुलेंस के जरिए डीकेएस अस्पताल ले जाया गया। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जब हादसे की खबर ट्रैफिक अमले को पता लगी तो कई कर्मचारी अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया।

पढ़ें- आयकर विभाग की कार्रवाई, दो कारोबारियों से 1 करोड़ 60 लाख रूपए जब्त

आपको बतादें हालही में नया रायपुर में भी भीषण सड़क हादसे में दो स्कूल छात्राओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। मंत्रालय की तेज रफ्तार बस केंद्रीय विद्यालय की बस से जा भिड़ी थी। हादसा इतना भीषण था की बस के परखच्चे उड़ गए थे। दोनों छात्राओं सामने की सीट पर बैठे हुए थे, टक्कर से दोनों छात्राओं की सिर पर गंभीर चोट आई थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers