खून से लाल हुआ राजधानी का टाटीबंध चौक, ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत, एक घायल | road accident in tatibandh chowk, one man death, one injured

खून से लाल हुआ राजधानी का टाटीबंध चौक, ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

खून से लाल हुआ राजधानी का टाटीबंध चौक, ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 26, 2020/8:53 am IST

रायपुर। राजधानी का टाटीबंध चौक फिर खून से लाल हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक दूर जा गिरा। उसे भी चोटों आई हैं।

Read More News: इस जिले में एक हफ्ते का फिर होगा लॉकडाउन, पटना जिला प्रशासन ने जारी किए आदेश, ये सेवाएं रहेंगी बंद…देखिए

हादसा दोपहर की बताई जा रही है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने एंबुलेंस को फोन कर हादसे की सूचना दी। जिसके बाद घायल को एम्स में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। आमानाका पुलिस ने स्थिति को काबू किया। फिलहाल आमानाक पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Read More News: सुशांत सिंह की मौत पर मुंबई पुलिस ने किए 10 अहम खुलासे, रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा सलियन तक की गई जांच

रायपुर,दुर्ग-भिलाई सहित बिलासपुर को जोडऩे वाला टाटीबंध चौक में हादसे से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जब से चौक के आकार को बढ़ाया गया है तब से लेकर अब तक 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी के सबसे बड़े डेंजर प्वाइंट में टाटीबंध चौक का नाम सबसे पहले नंबर पर शामिल हैं। एक आंकड़े के मुताबिक टाटीबंध चौक से रोजाना एक लाख लोग गुजरते हैं।

Read More News: विधान परिषद के सभापति परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, बिहार सीएम ने भी कराई कोरोना जांच..देखिए