रेलवे स्टेशन में RPF ने बरामद किए 11 लाख रुपए, आरोपी ने खुद को बताया सराफा कारोबारी | RPF recovered 11 lakh rupees in railway station, accused told themselves bullion businessman

रेलवे स्टेशन में RPF ने बरामद किए 11 लाख रुपए, आरोपी ने खुद को बताया सराफा कारोबारी

रेलवे स्टेशन में RPF ने बरामद किए 11 लाख रुपए, आरोपी ने खुद को बताया सराफा कारोबारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 11, 2021/2:56 am IST

जबलपुर। जबलपुर में ट्रेनों के ज़रिए होने वाला हवाला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आरपीएफ ने जबलपुर रेलवे स्टेशन से एक युवक से 11 लाख रुपए कैश बरामद किया हैं। आरोपी का नाम अनिल सोनी है जिसने खुद को सराफा कारोबारी होना बताया है। आरपीएफ ने आरोपी को स्टेशन पर चैकिंग के दौरान पकड़ा है।

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज ने वैक्सीनेशन में लापरवाही पर अनूपपुर CMHO को हटाया, कलेक्टर-कमिश्नर से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए की चर्चा

स्टेशन पर चैकिंग के दौरान आरोपी गलत रास्ते से निकलने की कोशिश कर रहा था। युवक की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर जब आरपीएफ ने उससे पूछताछ करनी चाही तो उसने विवाद शुरू कर दिया। ऐसे में जब आरपीएफ के अमले ने युवक की तलाशी ली तो उनके पास मौजूद एक बैग से 11 लाख रुपये नगद बरामद हुए।

Read More News:  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के संभागीय प्रभारी और जिला प्रभारियों की घोषणा, महिला मोर्चा के बचे हुए 6

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो सराफा कारोबारी है और वो 11 लाख कैश लेकर मुम्बई में किसी ज्वैलर्स से सोना चांदी खरीदने जा रहा था। फिलहाल आरपीएफ ने अनिल सोनी नाम के इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास मिले 11 लाख रुपए ज़ब्त कर लिए हैं। आरपीएफ ने हवाला कारोबार के मद्देनजर मामले की सूचना आयकर विभाग को दे दी है।

Read More News: पत्नी पर बेरहमी की हद पार.. तलाक की खबर सुन काट दिया 1 हाथ और 1 पैर