भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने किया आचार ​संहिता का उल्लंघन, पहुंचे हवालात

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Mar 2019 09:03 PM, Updated On 12 Mar 2019 09:03 PM

उत्तर प्रदेश: देवबंद पुलिस ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद और उनके समर्थकों को आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले को लेकर गिरफ्तार किया है। दरसअल भीम आर्मी के कार्याकर्ताओं ने रैली के दौरान पुलिस की गाड़ी थाने की तरफ जाने से रोका था। पुलिस ने धारा 144 और आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए जाने के तुरंत बाद चंद्रशेखर की तबियत खराब हो गई और उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

Read More: भीम आर्मी का बड़ा ऐलान, पीएम मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ उतारेगी प्रत्याशी

मिली जानकारी के अनुसार भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अपने समर्थकों के साथ मोटर साइकिल और गाडियों के जुलूस के रूप में मुजफ्फरनगर जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही देवबंद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें आचार संहिता के बारे में बताया। जब भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद और उनके समर्थको ने आदर्श आचार सहिता का उल्लंघन करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Read More: कांग्रेस की महिला नेत्री का विवादित बयान, कहा- आतंकवादी की तरह दिखते हैं नरेंद्र मोदी

गौरतलब है कि आजाद ने बीते सप्ताह घोषणा की थी कि उनका संगठन आने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मैदान में अपना प्रत्याशी उतारेंगे।

Web Title : saharanpur police arrested bhim army chief chandrashekhar azad due to break code of conduct

जरूर देखिये