अब ऐसा क्या कर दिया सल्लू मिया ने कि बढ़ गई अक्षय कुमार की मुसीबतें, होली पर मच सकती है खलबली! | salman khan's radhe your most wanted bhai and Akshya kumar's movie lakshmi bomb will be released on Eid

अब ऐसा क्या कर दिया सल्लू मिया ने कि बढ़ गई अक्षय कुमार की मुसीबतें, होली पर मच सकती है खलबली!

अब ऐसा क्या कर दिया सल्लू मिया ने कि बढ़ गई अक्षय कुमार की मुसीबतें, होली पर मच सकती है खलबली!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:25 am IST

मुंबई: ईद के मौके पर दबंग खान यानि सलमान खान की एक और बड़ी फिल्म पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म को ईद के मौके पर पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी हो चुकी है। वहीं, दूसरी ओर इसी मौके पर अक्षय कुमार की भी एक बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है। अब आलम ऐसा है कि इस मौके पर दो-दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही है। ऐसे में सल्लू मिया ने अक्षय कुमार की चिंता बढ़ा दी है।

Read More: दिल्ली की गलियों में NSA अजीत डोभाल, कहा- लोगों में एकता की भावना, कोई दुश्मनी नहीं, सभी को देश से प्यार

दरअसल सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ईद पर रिलीज होने वाली है। दोनों फिल्मों के डायरेक्टर अपनी फिल्मों को एक मौके पर पर्दे पर उतारने की तैयारी में जुटे हुए हैं। अमूमन देखा गया है कि सलमान की फिल्में ईद के मौके पर आती है, लेकिन इस बार बॉलीवुड के खिलाडढ़ी अक्षय कुमार की फिल्म भी इसी मौके पर आ रही है। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर अक्षय की मुसीबत बढ़ गई है।

Read More: दिल्ली हिंसा को देखते हुए इंदौर क्राइम ब्रांच ने जारी की एडवाइजरी, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

वहीं, दूसरी ओर खबर यह भी है कि होली से पहले सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डीटेल्ड टीजर रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के टीजर का लोगों को बेसब्री से इंतेजार है। ऐसे में ‘राधे’ के साथ क्लैश ने अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। हालांकि अभी रिलीज में काफी समय बाकी है। अब देखना ये होगा कि क्या ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को क्लैश से बचाने के लिए रिलीज डेट आगे-पीछे करते हैं या नहीं।

Read More: मुख्यमंत्री ने किया सिंचाई परियोजना का शिलान्यास, कहा ‘प्रदेश में 15 सालों में जितने उद्योग शुरू नही हुए उनसे ज्यादा बंद हो गए’

बता दें कि सलमान की फिल्म राधे का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर अंडरकवर कॉप के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, बात अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब की करें तो इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार अर्धनारी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोरी थीं।

Read More: रेलवे में 2792 पदों पर भर्ती, 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका