दिल्ली की गलियों में NSA अजीत डोभाल, कहा- लोगों में एकता की भावना, कोई दुश्मनी नहीं, सभी को देश से प्यार | NSA Ajit Doval in the streets of Delhi voilance aria, says everyone who loves their country

दिल्ली की गलियों में NSA अजीत डोभाल, कहा- लोगों में एकता की भावना, कोई दुश्मनी नहीं, सभी को देश से प्यार

दिल्ली की गलियों में NSA अजीत डोभाल, कहा- लोगों में एकता की भावना, कोई दुश्मनी नहीं, सभी को देश से प्यार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 26, 2020/12:26 pm IST

नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल आज फिर दिल्ली के हिंसा ग्रस्त इलाके का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत भी की। जिसके बाद अजीत डोभाल ने कहा कि लोगों में एकता की भावना है। कोई दुश्मनी नहीं है। जो हिंसा हुए वो हुए, अब किसी प्रकार की कोई हिंसा नहीं नहीं होगी। स्थिति नियंत्रण में है।

Read More News: मुख्यमंत्री ने किया सिंचाई परियोजना का शिलान्यास, कहा ‘प्रदेश में 15 सालों मे…

बता दें कि हिंसा रोकने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को दी गई। जिसके बाद डोभाल एक बार फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे। डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा का दौरा किया।

Read More News: रेलवे में 2792 पदों पर भर्ती, 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका

उन्होंने कहा, ‘स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। लोग संतुष्ट हैं। मुझे कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर भरोसा है। पुलिस अपना काम कर रही है।’ आगे कहा कि मेरा संदेश यह है कि हर कोई जो अपने देश से प्यार करता है- अपने समाज, अपने पड़ोसी से भी प्यार करता है। हर किसी को दूसरों के साथ प्रेम और सद्भाव के साथ रहना चाहिए। लोगों को एक-दूसरे की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए न कि उन्हें बढ़ाना चाहिए।

Read More News: दिल्ली में दंगाइयों ने पीट-पीटकर उतारा IB अफसर को मौत के घाट! पिता ..
मीडिया से चर्चा के दौरान डोभाल ने कहा कि लोगों में एकता की भावना है, कोई दुश्मनी नहीं है। कुछ अपराधी इस तरह की बातें करते हैं (हिंसा फैलाते हैं), लोग उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस यहां है और अपना काम कर रही है। हम एचएम और पीएम के आदेशों के अनुसार यहां आए हैं। इंशाल्लाह यहान पार बिलकुल अमन होगा।

Read More News: तेज रफ्तार ट्रक ने कार और बाइक को लिया चपेट में, सामने आया दिल दहला…