सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेताओं को लिया निशाने पर, कहा इस नेता को बनना चाहिए अध्यक्ष | Salman Khurshid in the scars of Congress leaders, said this leader should become president

सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेताओं को लिया निशाने पर, कहा इस नेता को बनना चाहिए अध्यक्ष

सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेताओं को लिया निशाने पर, कहा इस नेता को बनना चाहिए अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 13, 2019/5:21 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने एक बार फिर जाहिर किया है कि राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए। खुर्शीद अभी भी उन्हें पार्टी के नेता मानते हैं। कांग्रेस नेताओं ने खुर्शीद के पिछले बयान को खारिज कर दिया था जिसे लेकर पूर्व कानून मंत्री अपने ही पार्टी के नेताओं पर जमकर बरसे हैं।

पढ़ें- महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों …

सलमान खुर्शीद ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी पार्टी के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा, ऐसे लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं जो विश्वसनीयता और सियासी रणनीति के बारे में कुछ नहीं जानते, इसलिए मैं काफी हैरान हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी को बता देना चाहता हूं कि मेरे लिए विश्वास और निष्ठा निजी पसंद है।

पढ़ें- दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला मित्र

खुर्शीद ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्यार करने वाला कोई भी शख्स इस राज्य की पीड़ा पर मूकदर्शक नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि अप्रत्याशित हालात में अप्रत्याशित कदमों की जरूरत होती है लेकिन साथ ही अप्रत्याशित दिल और दिमाग भी जरूरी होता है।

पढ़ें- कभी नहीं कहा सभी को सरकारी नौकरी देंगे, बेरोजगारी की रिपोर्ट गलत है…

प्रज्ञा का अंतिम संस्कार होगा आज

 

 

 
Flowers