ये क्या बोल गए सांसद महोदय, कहा- मोदी ही हमारे सुप्रीम कोर्ट, राम मंदिर बनाकर रहेंगे | Sanjay Raut says Modi is supreme court for us on Ram temple construction

ये क्या बोल गए सांसद महोदय, कहा- मोदी ही हमारे सुप्रीम कोर्ट, राम मंदिर बनाकर रहेंगे

ये क्या बोल गए सांसद महोदय, कहा- मोदी ही हमारे सुप्रीम कोर्ट, राम मंदिर बनाकर रहेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 10, 2019/4:05 pm IST

मुंबई: देश में लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी की प्रचंड जीत के साथ ही एक बार फिर लोगों में राम मंदिर निर्माण को लेकर उम्मीद जाग गई है। या लोगों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर ही देश की जनता ने उन्हें बहुमत दिया है ऐसा कहना भी एक हद तक गलत नहीं होगा। इसी कड़ी में शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: सड़क हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत, बाइक सवार दूसरा गंभीर

राउत ने मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है तो वे ही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं। राम तंदिर निर्माण के लिए शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निमार्ण शुरू होगा। ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है। देश ने मोदीजी को चुना है, इसलिए वो ही हमारे सुप्रीम कोर्ट हैं।

Read More: मासूम से रेप के बाद हत्या, विरोध में बीजेपी का कैंडल मार्च, आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

राउत ने आगे कहा कि मोदी ने देश की जनता से वादा किया है तो राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। भाजपा बार—बार राम मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांग सकती। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकेर 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन करेंगे। राजग में भाजपा के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/fxP7XghlJrU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers