सपना चौधरी ने भाजपा ​को दिया जोर का झटका, पार्टी नेताओं ने की कार्रवाई की मांग | Sapna Chaudhary gave a blow to BJP, party leaders demanded action

सपना चौधरी ने भाजपा ​को दिया जोर का झटका, पार्टी नेताओं ने की कार्रवाई की मांग

सपना चौधरी ने भाजपा ​को दिया जोर का झटका, पार्टी नेताओं ने की कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 20, 2019/6:53 am IST

नई दिल्ली। कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुई सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार कर अपनी ही पार्टी भाजपा को जोरदार झटका दिया है। सपना के इस कदम से भाजपा नाराज है और नुकसान रोकने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना को चुनाव प्रचार करने से रोक दिया है।

ये भी पढ़ें— उपचुनाव के लिए मतदान दल रवाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बता दें कि सपना ने सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए प्रचार किया था। कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं। सपना ने पार्टी नेताओं को जानकारी दी कि उनके सलाहकारों ने उन्हें सलाह दी थी कि वह कांडा का प्रचार कर सकती हैं क्योंकि कांडा बतौर निर्दलीय मैदान में हैं। वह कांडा के पक्ष में रोड शो भी करने वाली थी।

ये भी पढ़ें—तेज हवा के साथ आई बारिश ने खड़ी फसलों को रौंदा, किसानों ने की मुआवजे की मांग

इसके बाद अब पार्टी ने सपना को कांडा के पक्ष में प्रचार नहीं करने और उनके किसी भी प्रचार से खुद को फौरन अलग करने को कहा गया है। दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कांडा के समर्थन में वोट मांग रही सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो शुक्रवार को भाजपा नेताओं के संज्ञान में आया। कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे।

ये भी पढ़ें—शराब के नशे में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, राजधानी के क्लबों में पूरी रात चलता है जश्न

वहीं दिल्ली भाजपा नेताओं के एक धड़े ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर सपना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजपा ने सिरसा से प्रदीप रतुसरिया को प्रत्याशी बनाया है और 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित किया।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/XJQMqnvPT7w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers