सावरकर-गोडसे विवाद पर गिरिराज बोले- कांग्रेस जिन्ना को मान रही आर्दश और सावरकर को दे रही है गाली | Savarkar-Godse controversy, Giriraj says congress is abusing of Savarkar

सावरकर-गोडसे विवाद पर गिरिराज बोले- कांग्रेस जिन्ना को मान रही आर्दश और सावरकर को दे रही है गाली

सावरकर-गोडसे विवाद पर गिरिराज बोले- कांग्रेस जिन्ना को मान रही आर्दश और सावरकर को दे रही है गाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 3, 2020/11:49 am IST

नई दिल्ली। हिंदू महासभा के सह-संस्थापक विनायक दामोदर सावरकर और महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे के लिए समलैंगिक संबंध का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है।

Read More News:सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- वन विभाग के अधिकारी नहीं हैं जंग…

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सावरकर के लिए इसलिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती है क्योंकि वह जिन्ना को आदर्श के रूप में प्रस्तुत कर रही है। गिरिराज सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ”वह दिन दूर नहीं जब वह (कांग्रेस) जिन्ना के अच्छे नेता होने पर किताब पढ़ेंगे। वे जिन्ना को आदर्श के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं और इसी वजह से सावरकर के लिए अपशब्द कह रहे हैं।”

Read More News: CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर सियासी दांव, नेताजी ने किया प्र…

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रहा है। कांग्रेस ठीक वैसा ही व्यवहार कर रही है, जैसा 1947 से पहले जिन्ना करते थे।” केंद्रीय मंत्री ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान दोनों का ही अनुच्छेद 370, सर्जिकल स्ट्राइक, नागरिकता संशोधन बिल और तीन तलाक के लिए हमेशा से एक जैसा ही रुख रहा है।

Read More News: सैन्य विमान उड़ान भरने के बाद हुआ हादसे का शिकार, 18 लोगों की मौत