'सड़क पर उतरने' वाले बयान पर सिंधिया ने दी ये सफाई, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर कही ये बात...देखिए | Scindia gave this clarification on the statement 'getting on the road', said this during President Donald Trump's visit to India ... See

‘सड़क पर उतरने’ वाले बयान पर सिंधिया ने दी ये सफाई, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर कही ये बात…देखिए

'सड़क पर उतरने' वाले बयान पर सिंधिया ने दी ये सफाई, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर कही ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 24, 2020/5:17 am IST

भोपाल। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंच गए हैं, इस दौरान सड़क पर उतरने वाले अपने बयान पर सिंधिया ने सफाई दी है, उन्होने कहा कि विपक्ष को मेरे लिए लड़ने की जरूरत नहीं है। मैं अपने आप के लिए लड़ने के लिए सक्षम हूं, मैं अपने आप के लिए नहीं लड़ रहा‍, मैं प्रदेश की जनता के लिए लड़ रहा हूं।

ये भी पढ़ें:बदला मौसम का मिजाज, गरज के साथ राजधानी में हुई बारिश, कई जगहों में गिरे ओले

सिंधिया ने कहा कि ‘मैंने यही कहा है 1 साल हुआ है सब्र रखना है, हमारे वचन पत्र में जो भी लिखा है, हम 5 साल में पूरा करेंगे। अगर पूरा नहीं हुआ तो हमें जनता के साथ खड़ा रहना होगा। बता दें कि आज गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की मुलाकात होगी, जो कि काफी लंबे अंतराल लगभग 6 साल बाद होने जा रही है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री को कृषि वैज्ञानिक की सलाह, फिल्मी सितार…

वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर सिंधिया ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति भारत आ रहे हैं उनका स्वागत हो रहा है होना भी चाहिए। उसी के साथ भारत के हित में भी मुद्दे उठने चाहिए, केवल मुद्दे उठना ही नहीं चाहिए मुद्दों का निचोड़ भी निकलना चाहिए। सिंधिया ने आगे कहा कि किसी भी देश के नेतृत्व करने वाले व्यक्ति का भारत में धूमधाम से स्वागत होना चाहिए, लेकिन देखना होगा इस 2 दिन के दौरे में भारत के लिए भी अच्छे परिणाम निकलें, इस बात पर सबसे ज्यादा मूल्यांकन हमें करना है।

ये भी पढ़ें: रात में हुई बारिश से भीगा किसानों का हजारों क्विंटल…