रात में हुई बारिश से भीगा किसानों का हजारों क्विंटल धान, कई जगहों पर हो रही बारिस से बिगड़े हालात | Thousands of quintal paddy of farmers soaked due to rain in the night, conditions deteriorated due to rain in many places

रात में हुई बारिश से भीगा किसानों का हजारों क्विंटल धान, कई जगहों पर हो रही बारिस से बिगड़े हालात

रात में हुई बारिश से भीगा किसानों का हजारों क्विंटल धान, कई जगहों पर हो रही बारिस से बिगड़े हालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 24, 2020/4:15 am IST

कवर्धा। आज रात भर हुई बारिश से हजारों क्विंटल धान भीग गया है, समितियों में बेचने आये किसानों का धान भी भीग गया है। धान खरीदी बंद होने से किसान पहले से ही परेशान हैं, ऐसे में हुई बारिश ने किसानों पर नई आपदा खड़ी कर दी है। बारिश के चलते किसानों की समस्या बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:निर्दयी मां ने नवजात को नाले में फेंका, रोने की आवाज सुनकर बुजुर्ग महिला ने बचाई शिशु की जान

जिले के पंडरिया, कुंडा, दमैपुर, सूरजपुर, सहित कई गावों में बारिश के कारण हालत बिगड़ गए हैं। बता दें कि प्रदेश में विगत दो दिनों से अलग अलग इलाके में बारिश हुई है, कई जगहों पर किसानों की फसलें बर्बाद हुई है। वहीं राजधानी रायपुर में भी भारी गरज के साथ बारिश शुरू हुई है, सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा था। इसके पहले मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की थी। 

ये भी पढ़ें: रहने योग्य शहरों के सर्वे फीडबैक में इस शहर को मिला देश में नम्बर 1…

बीते दिन बिलासपुर और अंबिकापुर संभाग के कई जिलेां में बारिश हुई थी, जहां बारिश के साथ ओले भी गिरे थे। रूक रूक कर हो रही बारिश से प्रदेश में तापमान भी गिर गया है।