प्रशासनिक अधिकारियों को किस हैसियत निर्देश दे रहे सिंधिया, बीजेपी ने राज्यपाल से की शिकायत | Scindia is giving directions to administrative officers BJP complained to the governor

प्रशासनिक अधिकारियों को किस हैसियत निर्देश दे रहे सिंधिया, बीजेपी ने राज्यपाल से की शिकायत

प्रशासनिक अधिकारियों को किस हैसियत निर्देश दे रहे सिंधिया, बीजेपी ने राज्यपाल से की शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 21, 2019/1:30 pm IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश बीजेपी की लीगल सेल ने ग्वालियर कलेक्ट्रेट में आयोजित सिंधिया की बैठक की शिकायत की है। बीजेपी ने भारत सरकार, राज्यपाल और मुख्य सचिव से इस बैठक को लेकर शिकायत की है। बीजेपी लीगल सेल के अधिवक्ता अवधेश तोमर के जरिए भेजी गई। शिकायत ये जानकारी मांगी गई है कि किस हैसियत से सिंधिया ने सरकारी दफ्तर में बैठक ली और अध्यक्षता की।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष को किया दिया Flying Kiss, देखकर…

बीजेपी ने सिंधिया द्वारा ली गई पिछली दो सरकारी बैठकों की जानकारी आरटीआई के तहत भी मांगी है। बीजेपी की लीगल सेल का कहना है कि वो इस मामले को लेकर जल्द ही कोर्ट का रूख करेगी।

ये भी पढ़ें- मिशनरी स्कूल शिक्षकों ने उतरवाए छात्राओं के लैगिंग्स, बौखलाए परिजन …

आपको बता दें कि बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर की कलेक्ट्रेट में शहर विकास के 5 हजार करोड़ रूपए से ज्यादा के विकासकार्यो की बैठक लेकर अध्यक्षता की थी। जिसमें कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी के साथ ही कांग्रेस विधायक, कलेक्टर और अन्य सरकारी अधिकारी शामिल हुए थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RUEehtLEypg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>