सांवेर में बोले सिंधिया, कांग्रेस को जो वोट जाएगा वे दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए होगा | Scindia said in the evening, the vote that will be given to Congress will be to make Digvijay Singh the Chief Minister.

सांवेर में बोले सिंधिया, कांग्रेस को जो वोट जाएगा वे दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए होगा

सांवेर में बोले सिंधिया, कांग्रेस को जो वोट जाएगा वे दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 26, 2020/11:54 am IST

इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सांवेर पहुंचे। यहां सीएम ने 2400 करोड़ की लागत से ‘माँ नर्मदा सिंचाई परियोजना’ का भूमि पूजन किया। कार्यक्रम में मंत्री तुलसी सिलावट भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होने लोगों को संबोधित भी किया।

ये भी पढ़ें: नए कृषि कानून पर सांसद ज्योत्सना महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं होगा किसानों का भला, पीएम मोदी को बिचौलियों की चिंता

अपने संबोधन में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर विकास नहीं करने का आरोप लगाया, सिंधिया ने कहा कि हमारी सोच थी कि प्रदेश का विकास होगा, लेकिन क्या देखा हमने विश्वासघात हुआ, आज कांग्रेस कहती है कि मैं गद्दार हूं, तुलसी गदद्दार है लेकिन गदद्दारी तो कांग्रेस ने की है, जिन्होने 10 दिन कर्जमाफी का वादा किया लेकिन 15 महीने में कर्जा माफ नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, कैंसर पीड़ित मरीज के…

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पर्दे के पीछे दिग्विजय सिंह हैं, कांग्रेस को जो वोट जाएगा वो दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए होगा, 1980 में एक जोड़ी निकली थी, माधवराव सिंधिया और मोतीलाल वोरा की जिसे मोती—माधव की जोड़ी कहा जाता था। अब एक जोड़ी निकली है शिव—ज्योति और कैलाश की।

ये भी पढ़ें: पंजाब और हरियाणा में एमएसपी पर धान खरीदी शुरू, केंद…

सिंधिया ने कहा कि सांवेर में 2018 में तुलसी सिलावट के लिए आपके पास आया था, आपने आशीर्वाद भी दिया। वहीं सांवेर में मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि ‘शिव और ज्योति’ की जोड़ी इतिहास रचेगी, साथ में कैलाश भी हैं। मुझे सबसे ज्यादा खुशी हो रही है कि आज नर्मदा का पानी घर-घर, खेत-खेत तक आ रहा है।

 

 
Flowers