मरोल घाटी से नीचे गिरी स्कूटी, पति-पत्नी की मौके पर मौत, बच्ची को बचाया गया | Scooty fell from Marol Valley, husband and wife died on the spot, the girl was rescued

मरोल घाटी से नीचे गिरी स्कूटी, पति-पत्नी की मौके पर मौत, बच्ची को बचाया गया

मरोल घाटी से नीचे गिरी स्कूटी, पति-पत्नी की मौके पर मौत, बच्ची को बचाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 8, 2019/5:06 am IST

पत्थलगांव, छत्तीसगढ़। बगीचा थाना इलाके स्थित मरोल घाटी में बड़ा हादसा हो गया। मूक बधिर बच्ची को इलाज के लिए ले जा रही दंपति की स्कूटी खाई में गिर गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटी को बचा लिया गया है। बेटी अपनी मां से लिपट कर रो रही थी।
घटना शनिवार शाम की है।

पढ़ें- निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस प्रत्याशी की मौत, आबकारी मंत्री ने जताया दुख

पति-पत्नी अपनी 9 साल के दिव्यांग बेटी का उपचार कराने उसके नाना के घर ले जा रहे थे। लेकिन मरोल घाटी के पास उनकी स्कूटी गहरे खाई में गिर गई। दुर्घटना में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि को खरोच तक नहीं आई है।

पढ़ें- रिटर्निग ऑफिसर ने तोड़ी मर्यादा, महिला कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ …

राहगीरों ने बच्ची को शव के पास रोते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवो को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया । हादसा बागीचा थाना क्षेत्र के ग्राम मरोल के पास हुआ है।

पढ़ें- प्रदेश में 1 दिसंबर से अब तक 57.70 लाख क्विंटल धान खरीदी

दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iWMAwTEPULo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>