राम जन्म भूमि पर आतं​की हमले की साजिश रच रहा जैश ए मोहम्मद, अयोध्या सहित कई शहरों में अलर्ट | Security agencies received terrorist attack information in Ayodhya by Jaish E Mohammad

राम जन्म भूमि पर आतं​की हमले की साजिश रच रहा जैश ए मोहम्मद, अयोध्या सहित कई शहरों में अलर्ट

राम जन्म भूमि पर आतं​की हमले की साजिश रच रहा जैश ए मोहम्मद, अयोध्या सहित कई शहरों में अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 25, 2019/12:21 pm IST

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर पर फैसला आने के बाद अब सरकार मंदिर निर्माण की तैयारी में जुटी ​हुई है। राम मंदिर को लेकर गृह मंत्री अमित शाह इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि भगवान का राम का मंदिर गगनचुंबी बनाया जाएगा। लेकिन इसी बीच एक बार फिर अयोध्या में आतंकी हमले की सूचना देश की सुरक्षा एजेंसियों के हाथों लगी है।

Read More: बेमेतरा के लोलेसरा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, कबीर सत्संग समागम मेला में करेंगे शिरकत

बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर के एक मैसेज को खुफिया एजेंसियों ने इंटरसेप्ट किया है। मसूद अजहर के मैसेज में राम जन्म भूमि पर हमले की बात कही गई है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। अयोध्या सहित आस-पास के राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Read More: पीएम मोदी ने ‘अटल मेडिकल युनीवर्सिटी’ की रखी आधारशिला, 25 फिट ऊंची ‘अटल प्रतिमा’ का अनावरण

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को एक खुफिया जानकारी मिली है, जिसमें कहा गया है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान आतंकी संगठन दिल्ली में कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं। इसके बाद से हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान की पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस संपर्क में है। वहीं, आस-पास के राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Read More: स्वच्छता में लापरवाही बरतने पर एक्शन की तैयारी, जिम्मेदार अधिकारियों की तय होगी जवाबदेही

यही नहीं इससे पहले जुलाई 2019, मई 2019, मार्च 2019 और फरवरी 2019 में भी अलग-अलग आतंकवादी समूहों की ओर से भारत के शीर्ष नेताओं सहित कई जगहों पर आतंकी हमलों की चेतावनी भी दी जा चुकी है।

Read More: पाकिस्तान कंगाल होने की कगार पर, FATF तय करेगा पाक का भविष्य