अधिक मूल्य पर सब्जी बेचना मुनाफाखोरों को पड़ा भारी, भरना पड़ा 20 हजार रुपए जुर्माना | Selling vegetables at a higher price, profiteers had to pay heavy, had to pay a fine of 20 thousand rupees

अधिक मूल्य पर सब्जी बेचना मुनाफाखोरों को पड़ा भारी, भरना पड़ा 20 हजार रुपए जुर्माना

अधिक मूल्य पर सब्जी बेचना मुनाफाखोरों को पड़ा भारी, भरना पड़ा 20 हजार रुपए जुर्माना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 23, 2020/3:55 pm IST

रायगढ़: 24 सितंबर से कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए रायगढ़ नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत सब्जियों के मूल्य में वृद्धि को देखते हुए कलेक्टर भीम सिंह के निर्देशन में एसडीएम युगल किशोर उर्वशा आज सुबह से ही पटेलपाली सब्जी मंडी निरीक्षण में पहुंचे। यहां अधिक मूल्य पर सब्जी बेच मुनाफाखोरी कर रहे व्यापारियों पर चालानी कार्रवाई की गयी और उन्हें सब्जी तय कीमत पर ही बेचने के सख्त निर्देश दिए गए।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने की ‘पढ़ई तुंहर दुआर’ कार्यक्रम की समीक्षा, सफलता पर जताई प्रसन्नता

आज हुई कार्रवाई के दौरान एक व्यापारी पर 10 हजार रुपये तथा दो व्यापारियों पर पांच-पांच हजार रुपये की चालान काटा गया। सब्जी मंडी में मास्क नही लगाने वाले लोगों पर भी फाइन लगाया गया। इस प्रकार 23 हजार 100 रुपये के चालान काटे गए। एसडीएम युगल किशोर उर्वशा ने बताया कि आज दिन भर शहर में यह कार्यवाही जारी रहेगी और सब्जियों के साथ आवश्यक वस्तुओं को मूल्य वृद्धि कर बेचने वालों पर कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान तहसीलदार सीमा पात्रे, नायब तहसीलदार विक्रांत राठौर भी मौजूद रहे।

Read More: मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान को मिली बड़ी सफलता, कुपोषित बच्चों में 13.79 प्रतिशत की आई कमी