स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो 25 युवतियों के साथ 10 ग्राहक भी पकड़े गए | sex racket In The Spa Center, 35 arrested

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो 25 युवतियों के साथ 10 ग्राहक भी पकड़े गए

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो 25 युवतियों के साथ 10 ग्राहक भी पकड़े गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 2, 2019/4:11 am IST

नई दिल्ली। नोएडा में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 14 स्पा सेंटरों से 35 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का आरोप है कि इनमें से कुछ स्पा सेंटरों में देह व्यापार हो रहा था। हिरासत मे लिए गए लोगों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत रविवार रात को पुलिस की 15 टीमें बनाई गईं, जिसमें एसपी देहात विनीत जायसवाल, पुलिस उपाधीक्षक श्वेताभ पांडे सहित सात क्षेत्राधिकारी, आठ थाना प्रभारी, 30 उप निरीक्षक तथा महिला एवं पुरुष कांस्टेबल को शामिल किया गया।

ये भी पढ़ें – दो सड़क हादसों में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की मौत
उन्होंने बताया कि पुलिस ने 14 स्पा सेंटरों पर एक साथ छापा मारा, इस दौरान वहां से बैंकॉक की 10 युवतियों सहित 25 लड़कियों तथा 10 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में पकड़े गए लोगों के खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें – बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलग खुलासा, दोस्त ने ही बच्चे को जान से मारा
उन्होने बताया कि इनमें से तीन स्पा सेंटर में देह व्यापार होता था। एसएसपी ने कहा कि इस कारोबार में कुछ पुलिस वालों की संलिप्तता की बात सामने आने पर इस दिशा में भी जांच की जा रही है और जांच में आरोप सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की थी उन्हें सील कर दिया गया है।

<iframe width=”715″ height=”402″ src=”https://www.youtube.com/embed/Ppz-UeC6JzA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers