शाह-योगी ने साथ लगाई डुबकी,साधु-संतों की नाराजगी दूर करेंगे अमित शाह | Shah-yogi plowed dip, Amit Shah will remove the displeasure of sadhus saints

शाह-योगी ने साथ लगाई डुबकी,साधु-संतों की नाराजगी दूर करेंगे अमित शाह

शाह-योगी ने साथ लगाई डुबकी,साधु-संतों की नाराजगी दूर करेंगे अमित शाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 13, 2019/10:11 am IST

उत्तरप्रदेश : प्रयागराज पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कुंभ मेले में संगम तट पर डुबकी लगाई। इस दौरान शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। योगी ने अमित शाह के साथ ही डुबकी लगाई। बीजेपी के दो दिग्गजों को देखने यहां भारी भीड़ मौजूद थी।वहीं नागा साधुओं ने शाह और जोगी के नजदीक आ रही भीड़ को संभाला और हर-हर महादेव का उद्घोष भी किया।
ये भी पढ़ें- स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षित अधिकारियों की नई पहल, मन्नार की खाड़ी से प्लास्टिक,कचरे

इसके पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को दिन में प्रयागराज पहुंचे और संगम तट पर त्रिवेणी में साधु-संतों के साथ डुबकी लगाई।अमित शाह ने यहां गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। अपनी एक दिन की यात्रा के दौरान शाह साधु-संतों से मिलकर उन्हें भी साधने की कोशिश कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ी में चहकेंगे नंदनवन के विदेशी पक्षी,जय जोहार से करेंगे पर्यटकों का स्वागत,

लोकसभा चुनाव के अब गिनती के दिन बचे हैं। शाह की प्रयागराज यात्रा और कुंभ में स्नान ऐसे वक्त में हो रहा है, जब विभिन्न हिंदूवादी समूह सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। इसके पहले बीजेपी अध्यक्ष ने कई बार कहा है कि पार्टी मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की जमीन की अधिकार का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।

ये भी पढ़ें-सरहद की दीवार लांघकर सोशल मीडिया से बनें दोस्तों ने की शादी, पिता भी भारतीय संस्कृति के हुए

अमित शाह अपने यूपी दौरे में यह भी तय करेंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां कब आएंगे। पीएम का यह दौरा राज्य में एक महीने में पांचवां दौरा होगा। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए इसकी अहमियत समझी जा सकती है।