'शक्तिमान' ने दी सोनाक्षी को नसीहत, रामायण और महाभारत देखने की सलाह | 'Shaktimaan' advised Sonakshi to watch Ramayana and Mahabharata

‘शक्तिमान’ ने दी सोनाक्षी को नसीहत, रामायण और महाभारत देखने की सलाह

'शक्तिमान' ने दी सोनाक्षी को नसीहत, रामायण और महाभारत देखने की सलाह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:01 am IST

मुंबई। ‘शक्तिमान’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है और उन्होंने इशारों-इशारों में सोनाक्षी पर तंज कसा है। इस समय मुकेश खन्ना काफी खुश हैं क्योंकि लॉकडाउन के चलते लोगों को फिर टीवी पर रामायण और महाभारत देखने को मिल रही है। इसी बात को लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है, लेकिन साथ में सोनाक्षी सिन्हा को भी ये शो देखने की नसीहत दी है।

पढ़ें-घोड़े की सवारी करती नजर आईं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कहा- घू

मुकेश खन्ना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि रामायण और महाभारत का प्रसारण उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्होंने ये पहले नहीं देखें हैं। वे कहते हैं कि उन्हें लगता है सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को रामायण और महाभारत देखनी चाहिए। जिन्हें हमारी पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है।

पढ़ें- आवारा जानवरों की मदद के लिए आगे आई एक्ट्रेस सोनम कपूर, इतना रकम खर्…

गौरतलब है कि पिछले साल सोनाक्षी सिन्हा टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 11 में एक कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए आई थीं। इस दौरान उनसे रामायण से जुड़ा सवाल किया गया था।

पढ़ें- यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी…

दरअसल, सोनाक्षी से सवाल किया गया था कि भगवान हनुमान संजीवनी बूटी किस के लिए लेने गए थे। इसके जवाब के लिए एक्ट्रेस को हेल्पलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका लोगों ने खूब मजाक भी उड़ाया था।