आवारा जानवरों की मदद के लिए आगे आई एक्ट्रेस सोनम कपूर, इतना रकम खर्च करने का किया ऐलान | Sonam Kapoor came forward to help stray animals, announced to spend so much money

आवारा जानवरों की मदद के लिए आगे आई एक्ट्रेस सोनम कपूर, इतना रकम खर्च करने का किया ऐलान

आवारा जानवरों की मदद के लिए आगे आई एक्ट्रेस सोनम कपूर, इतना रकम खर्च करने का किया ऐलान

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:15 pm IST

मुंबई। कोरोना वायरस से भारत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। इस जंग में पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है। कोरोना के रोकथाम के लिए देश के दिग्गज सितारें मदद के लिए आगे आए हैं। इसी कड़ी में अब सड़क पर घूमने वाले आवारा जानवरों की मदद के लिए भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई हैं।

Read More News: यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी पै

उन्होंने आवारा जानवरों के खाने व उनकी देखभाल के लिए बड़ी धनराशि खर्च करने का ऐलान किया है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी लोगों को दी है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखती है कि हमारा भाने का हेडक्वार्टर हमेशा से आवारा जानवरों से घिरा रहता है। अब लॉकडाउन के चलते इन जानवरों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है। टीम भाने ने फैसला लिया है कि वो अपनी कंपनी का 100 प्रतिशत मुनाफा सड़क के इन साथियों पर इस्तेमाल करेगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

Read More News: नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में ‘रिंकिया के पापा’​ के रीमेक से बनाई थी पहचान

बता दें कि सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के साथ भाने नाम से कपड़ों का ब्रांड चलाती हैं। वहीं अब संकट के इस घड़ी में जानवरों की देखभाल व उनके खाने के लिए इस कंपनी का सारा मुनाफा आवारा जानवरों की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगी।

Read More News: कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी

 
Flowers