बेटे जोरावर संग बच्चे बने शिखर धवन, कोरोना से बचने लोगों से की अपील, देखें वीडियो | Shikhar Dhawan becomes a child with son Zorawar

बेटे जोरावर संग बच्चे बने शिखर धवन, कोरोना से बचने लोगों से की अपील, देखें वीडियो

बेटे जोरावर संग बच्चे बने शिखर धवन, कोरोना से बचने लोगों से की अपील, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 19, 2020/12:14 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना को लेकर देश में जबरदस्त दहशत फैला हुआ है। इस बीच कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से बचने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें शिखर अपने बेटे के साथ बच्चे बन लोगों को कोरोना से बचने की अपील कर रहे हैं।

Read More News: देश में कोरोना वायरस से चौथी मौत, पंजाब में संक्रमित मरीज ने तोड़ा

इस वीडियो में खास इफेक्ट के जरिए शिखर धवन सच में बच्चे की तरह दिख रहे हैं। शिखर के कंधे पर उनके बेटे जोरावर बैठे हुए है। वो भी अपने बेटे की तरह की बच्चे दिख रहे हैं।

Read More News: दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु जाने को लेकर पूर्व CM हरीश रावत ने कहा- एक अकेले आदमी से कैसे खतरा हो सकता 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बेदह मोहक वीडियो में धवन ने लोगों से अपील की है कि कोरोना के चलते इस समय स्थिति सचमुच काफी गंभीर है। हालांकि इसके लिए ज्यादा आतंकित होने की जरूरत नहीं है। सावधानी बरतें और अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हुए उनके साथ सकारात्मक रहें और खुशियां बाटें। इस वक्त आपके अपनों को प्यार और साथ की जरूरत है।

Read More News: कोरोनावायरस के रोकथाम और बचाव के लिए सीएम हाउस में आप
बता दें कि देश में आज कोरोना वायरस से चौथी मौत हो गई है। दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र के बाद पंजाब में कोरोना से संक्रमित शख्स ने दम तोड़ा है। वहीं देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 167 हो गई। इनमें 25 विदेशी नागरिक शामिल है।

Read More News: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ब्रेकअप! जानि