एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ब्रेकअप! जानिए ये बड़ी वजह | What really Actress Alia Bhatt and Ranbir Kapoor breakup!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ब्रेकअप! जानिए ये बड़ी वजह

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ब्रेकअप! जानिए ये बड़ी वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:42 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर बनते-बिगड़ते रिश्तों की कई कहानियां सामने आए हैं। वहीं अब जिन दो बड़े स्टार्स के बीच रिश्ते टूटने की खबरें मिल रही है। जानकर आपको भी झटका लगने वाला है। कहा जा रहा ​है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच ब्रेकअप हो गया है।

Read More News: कोरोना वायरस: अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया #SafeHandsChallenge, दीपिका प…

कुछ समय पहले तक दोनों की शादी की खबरों चल रही थी। कुछ एक बार तो शादी की तारीख सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। इन अफवाहों के बीच दोनों फैमिलीज ने भी इस पर खुलकर बातें की है। परिवार वालों ने दोनों के बीच अफेयर की खबरों को अफवाह करार दिया। वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

Read More News: अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ी, करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटि…

मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि आलिया और रणबीर कपूर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं ब्रेकअप की खबरों की वजह आलिया भट्ट के जन्मदिन में रणबीर का ना होना है। बताया जा रहा है कि आलिया ने कोरोना वायरस के चलते अपना बर्थडे घर में ही करीबियों के साथ मनाया। इस दौरान उनकी फैमिली के साथ-साथ खास दोस्त मौजूद रहे।

Read More News: अभिनेता आमिर खान को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, असहिष्णु..

मुंबई में होने के बावजूद आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर नहीं पहुंचे। जिसके बाद अब दोनों के ब्रेकअप की अफवाह उड़ने लगी है। आपको बता दें कि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं।

Read More News: सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई? कौन है इस हरियाणवी डांसिंग स्टार के स…