शिवराज सिंह ने कहा, 'कांग्रेस के पता नही कितने गुट हैं, राज्यसभा में दावेदार पक्की करने के लिए स्वांग रच रहे' | Shivraj Singh said, 'Congress does not know how many factions are there, the claimants in Rajya Sabha are pretending to confirm'

शिवराज सिंह ने कहा, ‘कांग्रेस के पता नही कितने गुट हैं, राज्यसभा में दावेदार पक्की करने के लिए स्वांग रच रहे’

शिवराज सिंह ने कहा, 'कांग्रेस के पता नही कितने गुट हैं, राज्यसभा में दावेदार पक्की करने के लिए स्वांग रच रहे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 4, 2020/4:40 pm IST

इंदौर। आगर मालवा प्रचार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे जहां भोपाल रवाना होने के पहले मीडिया में चर्चा में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में किसान परेशान हैं, नौजवान परेशान है, पूरा प्रदेश परेशान है । कांग्रेस खुद ही परेशान है उनके एक नहीं पता नहीं कितने गुट हैं। राज्यसभा में दावेदारी पक्की करने के लिए सब स्वांग रचते है । हाईकमान पर दबाव बनाते हैं और आरोप भाजपा पर लगा रहे हैं ।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खोला पोल, कहा- मंत्रियों के कारण विधाय…

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान कि उनके संपर्क में 10 विधायक हैं यह सवाल पूछे जाने पर पूर्व सीएम चुप्पी साधते हुए सीधे एयरपोर्ट के अंदर निकल गए । बता दें कि पूर्व सीएम ​शिवराज सिंह पर ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हार्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से की बात, इधर बीजेपी के एक विध…

मध्यप्रदेश में जारी सियासी के बीच बीजेपी ने इसे कांग्रेस की अतर्कलह बताया है, बीजेपी ने कहा कि मध्यप्रदेश का संकट कांग्रेस की गुटबाजी का नतीजा है, और राज्यसभा में दावेदारी के लिए यह सब किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  चारो विधायकों को लेकर सीएम हाउस पहुंचे जीतू पटवारी और तरुण भनोत, कम…