महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा बोलीं- महिलाओं की सुरक्षा और मुद्दों पर सीएम शिवराज तोड़ें चुप्पी | Shobha Ojha, chairperson of women's commission, said - CM Shivraj break silence on women's safety and issues

महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा बोलीं- महिलाओं की सुरक्षा और मुद्दों पर सीएम शिवराज तोड़ें चुप्पी

महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा बोलीं- महिलाओं की सुरक्षा और मुद्दों पर सीएम शिवराज तोड़ें चुप्पी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 20, 2020/2:02 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी संग्राम के बीच महिलाओं को लेकर सामने आ रहे नेताओं के अजीबो-गरीब बयान से प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे के खिलाफ चुनावी सभा में जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Read  More News: तृणमूल ‘‘सरकार द्वारा प्रयोजित आतंक’’ के खिलाफ राज्य में लड़ाई जारी रखें पार्टी कार्यकर्ता: नड्डा

दोनों प्रमुख पार्टियां चुनाव में जीत के लिए ताबड़तोड़ प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन नेताओं के महिला को लेकर अशोभनीय बयान से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में एक दूसरे के खिलाफ आक्रोश नजर आ रहे। महिला आयोग की अध्यक्ष शोभ ओझा ने मुख्यमंत्री शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर मुख्यमंत्री महिलाओं की सुरक्षा और मुद्दों पर चुप क्यों है।

Read  More News: इजराइल में इसी महीने शुरू होगा कोरोना वायरस के टीके का मानव परीक्षण

शोभा ओझा ने कहा कि सीएम शिवराज एक राजनीतिक दल के सदस्य नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।
ऐसे में हर महिला की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री को संवेदनशील होना चाहिए। महिलाओं की सुरक्षा और महिला मुद्दों पर सीएम चुप्पी न साधें। कमलनाथ खेद व्यक्त किए गए फिर भी सीएम शिवराज के लिए वो मुद्दा है। बिसाहूलाल सिंह मामले में सीएम अभी भी चुप्पी साधे हैं। इससे साफ जाहिर है कि महिला मुद्दों को लेकर सिर्फ राजनीति हो रही है।

Read  More News: कोविड-19 केंद्रों में मरीजों ने किया ‘गरबा’, देखें ये Viral Video