'साहब इसके साथ नहीं जाना, मारती-पीटती है मुझे', प्रेमी को साथ ले जाने प्रेमिका ने आधी रात थाने में किया हंगामा | 'Sir, don't go with it, beats me', Girlfriend created a ruckus in the police station at midnight to take the lover along

‘साहब इसके साथ नहीं जाना, मारती-पीटती है मुझे’, प्रेमी को साथ ले जाने प्रेमिका ने आधी रात थाने में किया हंगामा

'साहब इसके साथ नहीं जाना, मारती-पीटती है मुझे', प्रेमी को साथ ले जाने प्रेमिका ने आधी रात थाने में किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 19, 2021/3:43 pm IST

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाने में रविवार रविवार रात एक युवती ने जमकर हंगामा किया। युवती के हंगामे को देखकर न सिर्फ पुलिस वाले दंग रह गए, बल्कि उसका प्रेमी भी साथ जाने से इंकार करने लगा। जब युवती ने प्रेमी को साथ चलने को कहा तो युवक बोलने लगा कि साहब मुझे इसके साथ नहीं जाना है, मुझे मारती-पीटती है। अंतत: प्रेमिका अपने प्रेमी को थाने से खींचकर ले गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: मेकाहारा में जांच और सर्जरी करवाना होगा आसान, उपकरण खरीदने स्वास्थ्य विभाग ने मेकाहारा को दिए 10 करोड़ रुपए

मिली जानकारी के अनुसार अम्बरगंज रामनगर इलाके में रहने वाला युवक एक युवती के साथ लीव इन रिलेशनशीप में रह रहा था। लेकिन युवक ने पिता ने युवती के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया। थाने पहुंचने के बाद युवती ने जोर-जोर से चिल्लाते हुए युवक को साथ ले जाने का दबाव बना रही थी। युवक उसके साथ जाने को तैयार नहीं था। वह बार बार यही कह रहा था कि साहब यह घर भी यही ड्रामा करती है। पीटती है वह हरकतों से त्रस्त हो चुका है।

Rea dMore: भारी बारिश के चलते ढह गया मकान, दबकर 4 महिलाओं सहित पांच की मौत