लॉकडाउन में सोसायटी के अध्यक्ष ने मनाई जमकर पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग समेत हर नियमों की उड़ाई गई धज्जियां | Society president celebrated the party fiercely in lockdown All rules, including social distancing, have been stripped.

लॉकडाउन में सोसायटी के अध्यक्ष ने मनाई जमकर पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग समेत हर नियमों की उड़ाई गई धज्जियां

लॉकडाउन में सोसायटी के अध्यक्ष ने मनाई जमकर पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग समेत हर नियमों की उड़ाई गई धज्जियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 31, 2020/8:11 am IST

जबलपुर । कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, केंद्र और राज्य सरकारें हर तरह से लोगों को बचाने के लिए प्रयास कर रही हैं । लेकिन खुद सभ्य और शिक्षित कहने वाले ही जब नियमों की धज्जियां उड़ाएं तो क्या कहियेगा। दरअसल जबलपुर की पॉश सोसायटी में बड़े स्तर एक एक बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में धनी व्यापारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर रख दीं।

ये भी पढ़ें- दांत दर्द दिखाने आई महिला में दिखे थे कोरोना वायरस के लक्षण, राजधान…

प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा बार-बार चेतावनी दी जा रही है कि आपस में फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करें, मास्क लगाकर रखें और भीड़भाड़ में न रहें, जिससे कोरोना संक्रमण के खतरे को टाला जा सके। लेकिन जबलपुर के धनाढ्य वर्ग के व्यापारियों ने ऐसे किसी नियम की परवाह ही नहीं की

ये भी पढ़ें- बिरगांव और चंगोराभाठा कंटेनमेंट जोन घोषित, आसपास के इलाके को पुलिस …

जबलपुर की अनंततारा सोसायटी के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का जन्मदिन इस तरह मनाया गया कि सारी बाधाएं ही टूट गई। पार्टी के दौरान उन्हें न केवल कार में बैठाकर पूरी सोसायटी में घुमाया गया, बल्कि इस दौरान काफी लोग कार के आगे पीछे नाचते गाते चल रहे थे, समाज को दिशा देने वाले पढे-लिखे हाईप्रोफाइल लोगों की यह करतूत सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें- टिड्डी दल को भगाने में जुटा कृषि विभाग, किसानों के लिए जारी की गई ए…

व्यापारियों के ये करतूत प्रशासन और शासन के सामने भी कई सवाल खड़े करती है। ये वीडियो और तस्वीरें जिला प्रशासन के साथ पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंच गए हैं । इन रईसों के खिलाफ क्या कार्रवाई होगी, इसके बारे में कोई नहीं जानता।