जमीन विवाद में बेटे ने ही की थी पिता की गैंती मारकर हत्या, चश्मदीद गवाह को भी उतार दिया था मौत के घाट | Son murdered his father by landmark in land dispute Eyewitnesses were also put to death

जमीन विवाद में बेटे ने ही की थी पिता की गैंती मारकर हत्या, चश्मदीद गवाह को भी उतार दिया था मौत के घाट

जमीन विवाद में बेटे ने ही की थी पिता की गैंती मारकर हत्या, चश्मदीद गवाह को भी उतार दिया था मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 17, 2019/5:50 pm IST

शहडोल। जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र में 19-20 अक्टूबर की दरमियानी रात मिश्रा स्टोन क्रेशर पंचवटी मोहल्ला के चौकीदार मटरू बरगाही और चौकीदार सम्हारू सोनी निर्मम हत्याकाण्ड की गुत्थी बुढ़ार पुलिस ने सुलझा ली है। चौकीदार मटरू की लाश ईंट प्लांट में कुर्सी पर थी, जिसके सिर में चोट लगी थी, वही चौकीदार सम्हारू की लाश क्रेशर के पीछे जित्तू सिंह के खेत में पड़ी मिली थी। उसके सिर, माथा, गर्दन में कई चोटे थीं।

ये भी पढ़ें- अगले शिक्षण सत्र से सभी सरकारी स्कूलों में होगी अंग्रेजी माध्यम में…

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध धारा 302 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। बुढ़ार पुलिस सरगर्मी से आरोपियो ंकी तलाश में जुटी थी । विवेचना में अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई, संदेह के आधार पर मृतक मटरू बरगाही के लड़के कमल बरगाही को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर कमल द्वारा जमीन संबंधी विवाद को लेकर अपने लड़के वीरेन्द्र उर्फ लाला बरगाही के साथ मिलकर 19 अक्टूबर की रात लोहे की गैंती मारकर अपने पिता मटरू बरगाही को मौत के घाट उतार दिया था ।

ये भी पढ़ें- उड़ान भरते ही मिग -29 K लड़ाकू विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायल…

वहीं एक अन्य चौकीदार सम्हारू सोनी उसकी इस करतूत का एक मात्र चश्मदीद गवाह था,जिसने हत्या होते देख ली थी, चौकीदार जोर- जोर से मदद की गुहाार लगते हुए चिल्लाने लगा रहा था। सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने चौकीदार पर तलवार से कई वार कर उसे भी मौत के नींद सुला दिया थे । आरोपी के निशानदेही से घटना में प्रयुक्त तलवार जब्त की गई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jadZ_AaduIE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>