दक्षिणी सूडान के उप-राष्ट्रपति कोरोना पॉजिटिव, बॉडीगार्ड और स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित | South Sudan Vice-President Corona positive, bodyguards and some staff members also infected

दक्षिणी सूडान के उप-राष्ट्रपति कोरोना पॉजिटिव, बॉडीगार्ड और स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित

दक्षिणी सूडान के उप-राष्ट्रपति कोरोना पॉजिटिव, बॉडीगार्ड और स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 19, 2020/11:43 am IST

नई दिल्ली। पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। अमेरिका, ब्राजील, रूस और भारत में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। इन देशों में हॉटस्पॉट की संख्या भी बढ़ रही है। संक्रमित आंकड़े बढ़ने के साथ-साथ मौत का भी आंकड़ा बढ़ रहा हैं।

Read More News: मिनी वृंदावन के कण-कण में बसते हैं भगवान कृष्ण, बांके बिहारी को देख…

इस बीच खबर मिल रही है कि दक्षिण सूडान के उपराष्ट्रपति रीक माशर और उनकी पत्नी एजेलिना टेनी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल कोविड-19 टास्क फोर्स के एक सदस्य को पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उपराष्ट्रपति रीक माशर के सैंपल की जांच की तो उनका रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया। इसके बाद उनकी पत्नी और रक्षा मंत्री की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। माशर के बॉडीगार्ड और स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More News: रेणुका माता धाम में पूरी होती है हर मुराद, पुत्री के पश्चात मां के .

आपको बता दें कि दक्षिण सूडान में अभी कोरोना के मामले ज्यादा नहीं बढ़े है। यहां अब तक 236 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। चार लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन उपराष्ट्रपति और उनकी पत्नी कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप मच गया। दोनों को अब उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: कोरोना संकट के बीच ब्रह्ममुहूर्त में खुले बद्रीनाथ धाम के कपाट, पूज…